इंग्लैंड टीम को लगा एक और बड़ा झटका...एशेज सीरीज से पहले दिग्गज खिलाड़ी हुआ इंजरी का शिकार

जेम्स एंडरसन को भी चोट लग गई है
जेम्स एंडरसन को भी चोट लग गई है

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को एशेज सीरीज के आगाज से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) इंजरी का शिकार हो गए हैं। जेम्स एंडरसन को काउंटी क्रिकेट खेलते वक्त ये चोट लगी है। लंकाशायर की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप में खेलते हुए जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए।

इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज की शुरूआत से पहले लगातार इंजरी से जूझ रही है। आईपीएल 2023 के दौरान प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए थे और अभी उनका इलाज चल रहा है। वहीं कप्तान बेन स्टोक्स भी इंजरी की वजह से नहीं खेल पा रहे हैं। अब जेम्स एंडरसन की इंजरी ने भी टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

जेम्स एंडरसन को उस वक्त चोट लगी जब वो समरसेट के खिलाफ मैच के पहले दिन गेंदबाजी कर रहे थे। इसके बाद वो मैच में हिस्सा नहीं ले पाए और ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हो गया। इंग्लैंड को अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ भी एकमात्र टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है और तब तक एंडरसन फिट हो पाते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। हालांकि इंग्लिश टीम ये जरूर चाहेगी कि एंडरसन एशेज सीरीज तक फिट हो जाएं।

आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले जेम्स एंडरसन की इंजरी का जायजा लिया जाएगा

वहीं इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर जेम्स एंडरसन की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

लंकाशायर और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन इंजरी का शिकार हो गए हैं। समरसेट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप के दौरान उन्हें ये चोट लगी। वो पहले दिन गेंदबाजी कर रहे थे और तभी उन्हें चोट लग गई और ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। आयरलैंड के खिलाफ मैच करीब आने पर उनकी फिटनेस का जायजा लिया जाएगा कि वो फिट हैं या नहीं। ये मैच 1 जून से खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now