Create

जेम्स एंडरसन ने बताया कि वो कब तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं

England & South Africa Net Sessions
England & South Africa Net Sessions
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अपने संन्यास की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो कब तक क्रिकेट खेल सकते हैं। स्काई स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू में एंडरसन ने अपने संन्यास को लेकर बयान दिया।

जेम्स एंडरसन की उम्र इस वक्त 40 साल की हो चुकी है। हालांकि इसके बावजूद टेस्ट मैचों में वो टीम के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो अभी काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और लगातार खेल सकते हैं।

मैं अपनी उम्र पर ध्यान नहीं देता - जेम्स एंडरसन

एंडरसन के मुताबिक वो आंकड़ों पर ध्यान नहीं देते हैं और केवल अपने फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा,

मैं खुद को 40 साल का महसूस नहीं कर रहा हैं। उम्र केवल एक आंकड़ा भर है। जब तक मैं फिट हूं और टीम के लिए योगदान दे रहा हूं और बेहतरीन गेंदबाजी कर रहा हूं तो क्या पता कब तक खेलूं। शायद 50 साल ज्यादा हो जाए लेकिन देखते हैं क्या होता है। मुझसे पूछा गया कि मैं कब तक खेल सकता हूं। मेरा ये मानना है कि मेरा शरीर ऐसा है कि वो गेंदबाजी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। मेरे एक्शन में ज्यादा पावर नहीं लगती है और मेरी स्पीड भी अभी काफी अच्छी है। मैं अभी भी मैदान में गेंद के पीछे तेज दौड़ सकता हूं।

आपको बता दें कि जेम्स एंडरसन ने अभी हाल में ही अपना 40वां जन्मदिन मनाया है। एंडरसन की जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जा रही है उनकी गेंदबाजी में और भी निखार आता जा रहा है। दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 2003 में जिम्बाब्वे के विरुद्ध अपना टेस्ट डेब्यू किया था और अभी भी इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। वो टेस्ट क्रिकेट में 600 से ज्यादा विकेट लेने वाले इकलौते तेज गेंदबाज हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...