Create
Notifications

जेम्स एंडरसन ने एडिलेड टेस्ट मैच में मिली हार के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर साधा निशाना

इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जेम्स एंडरसन
इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जेम्स एंडरसन
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने एडिलेड टेस्ट मैच में मिली हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। जेम्स एंडरसन ने कहा है कि एडिलेड में पिच बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल फ्लैट थी लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज इसका फायदा नहीं उठा सके।

द डेली टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में जेम्स एंडरसन ने कहा कि दूसरे एशेज टेस्ट मैच में गेंदबाजों के लिए ज्यादा मूवमेंट नहीं था लेकिन इसके बावजूद टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही।

एडिलेड की फ्लैट पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाज फ्लॉप रहे - जेम्स एंडरसन

उन्होंने कहा "एडिलेड की पिच बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल फ्लैट थी लेकिन हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। पिंक बॉल से गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिली और डे-नाईट गेम में जैसी मदद मिलनी चाहिए वैसा नहीं हुआ। गेंदबाजी के लिहाज से आप सही एरिया में हर वक्त बॉल डालना चाहते हैं। हमने पहले दो दिन अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। शायद हम थोड़ी और फुल लेंथ पर गेंदबाजी कर सकते थे लेकिन इसके बावजूद हमने कुछ मौके बनाए लेकिन उसका फायदा नहीं उठाया जा सका।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में लगातार दो मुकाबले हार चुकी है और दोनों ही मैचों में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। अब इंग्लैंड के ऊपर एशेज गंवाने का खतरा मंडराने लगा है। इंग्लैंड के ज्यादातर बल्लेबाज एशेज सीरीज में फ्लॉप रहे हैं। केवल डेविड मलान और कप्तान जो रूट ही क्रीज पर कुछ देर तक टिक पाए हैं। इसके अलावा बाकी खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। हालांकि पिछले मुकाबले की दूसरी पारी में जोस बटलर ने जरूर एक दीवार की तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना किया था और काफी देर तक इंग्लैंड की हार को टाले रखा था। जोस बटलर ने 207 गेंदों का सामना किया था और सिर्फ 26 रन बनाए थे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...