Create
Notifications

चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल खिलाड़ी ने कोरोना से जंग में दिया डोनेशन

निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (IPL) के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Benhrendorff) ने भारत में चल रही कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई में यूनिसेफ को डोनेशन दिया है। ट्विटर पर उन्होंने घोषणा करते हुए बताया कि वह भारत में कोरोना वायरस की लड़ाई में मदद के लिए यूनिसेफ प्रोजेक्ट में डोनेशन देंगे। उनसे पहले भी कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डोनेशन दे चुके हैं।

इस सीजन बेहरनडॉर्फ को चेन्नई के लिए खेलना था लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पाया। उन्हें जोश हेजलवुड की जगह टीम में शामिल किया गया था। हेजलवुड ने बायो बबल में थकान का कारण देते हुए आईपीएल से नाम वापस लिया था। बेहरनडॉर्फ इस सीजन आईपीएल में अनसोल्ड रहे थे।

हालांकि बीसीसीआई ने अब आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह निर्णय लिया गया। कुछ स्टाफ और ग्राउंड्समैन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

जेसन बेहरनडॉर्फ का बयान

इस कंगारू खिलाड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि अधिकांश क्रिकेटरों की तरह भारत हमेशा मेरे लिए भी एक विशेष स्थान रहा है, यह एक सुंदर देश है, लोग हमेशा स्वागत करते हैं और भारत में क्रिकेट खेलना दुनिया में किसी अन्य अनुभव की तरह नहीं है। यह कभी भी मुझ पर नहीं पड़ा है कि मैं भारत के लिए ऐसे देशों में रहने और यात्रा करने के लिए सक्षम हूं, जहां पिछले 16 महीनों में ऐसा नहीं हुआ। यह वास्तव में भयावह और व्यथित है कि यहाँ क्या हो रहा है और यह जानते हुए भी कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। मेरे विचार भारत में उन लोगों से कभी दूर नहीं हैं जो वायरस से प्रभावित हो रहे हैं। मैं सोच भी नहीं सकता कि आप किस स्थिति से गुजर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आगे कहा कि मैं भारत के कोरोना संकट को देखते हुए यूनिसेफ परियोजना में मदद करने के लिए कुछ करना चाहता था। जिन लोगों ने भारत के उदार आथित्य का अनुभव किया है, मैं उन सभी को भी प्रोत्साहित करता हूँ। मुझे मालूम है कि भारतीय लोगों के प्यार और दोस्ती के सामने यह छोटी चीज है लेकिन मुझे यकीन है कि इससे भी एक अंतर पैदा किया जा सकता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...