Create

रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल का विकेट मैं हैट्रिक के तौर पर लेना चाहूंगा, वेस्टइंडीज के दिग्गज का बयान

India v Netherlands - ICC Men
India v Netherlands - ICC Men's T20 World Cup

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) ने अपने ड्रीम हैट्रिक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अपनी ड्रीम हैट्रिक में वो किन-किन भारतीय प्लेयर्स का विकेट लेना चाहेंगे। होल्डर ने इसके लिए टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के तीनों बल्लेबाजों के नाम लिए हैं।

रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल पिछले कुछ समय से उतने अच्छे फॉर्म में नहीं रहे हैं। विराट कोहली ने जरूर रन बनाए हैं लेकिन रोहित शर्मा और केएल राहुल अपने फॉर्म से जूझते हुए नजर आए हैं। रोहित शर्मा का बल्ला वर्ल्ड कप में भी नहीं बोला था और इस समय वो इंजरी का शिकार हैं। केएल राहुल की अगर बात करें तो एक या दो मैचों के अलावा उनके बल्ले से भी बड़ी पारियां नहीं देखने को मिली हैं।

जेसन होल्डर ने ड्रीम हैट्रिक को लेकर दी प्रतिक्रिया

हालांकि अगर इन तीनों बल्लेबाजों के ओवरऑल रिकॉर्ड की बात की जाए तो वो काफी शानदार है। केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपने करियर में काफी रन बनाए हैं। कोई भी मुकाबला होता है तो हर एक टीम सबसे पहले इन्हीं तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजना चाहती है। जेसन होल्डर से भी जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने इन्हीं तीन प्लेयर्स का नाम लिया जिनको वो अपनी ड्रीम हैट्रिक में रखना चाहते हैं। क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल का विकेट अपनी ड्रीम हैट्रिक में लेना चाहूंगा।

वहीं जब जेसन होल्डर से पूछा गया कि अपने करियर में किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में उन्होंने सबसे ज्यादा मुश्किल आती थी तो फिर उन्होंने साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलियर्स का नाम लिया। होल्डर ने कहा,

सबसे ज्यादा मुश्किल बल्लेबाज जिन्हें मैंने गेंदबाजी की है वो एबी डीविलियर्स हैं। टेस्ट हो या वनडे या फिर टी20 हर एक फॉर्मेट में गेंदबाजी करना उन्हें काफी मुश्किल था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment