जेसन होल्डर ने उन दो टीमों के नाम बताए, जिनके लिए वो IPL 2024 में खेलना चाहते हैं

Australia v West Indies - First Test: Previews
जेसन होल्डर को राजस्थान रॉयल्स ने रिलीज कर दिया है

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) ने उन दो टीमों के नाम बताए हैं जिनके लिए वो आईपीएल 2024 (IPL) में खेलना चाहते हैं। होल्डर ने कहा कि अगर उनका चयन सनराइजर्स हैदराबाद या चेन्नई सुपर किंग्स टीम में होता है तो फिर ये काफी अच्छा होगा।

जेसन होल्डर आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे लेकिन आगामी ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है। राजस्थान ने कुल तीन विदेशी और छह भारतीय खिलाड़ियों को रिलीज़ किया है जिसमें जेसन होल्डर का नाम भी शामिल है।

IPL में खेलकर टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी काफी बेहतर हो जाएगी - जेसन होल्डर

अब जेसन होल्डर ने एक बार फिर ऑक्शन के लिए नाम भेजा है और कहा है कि वो सनराइजर्स हैदराबाद या सीएसके के लिए खेलना चाहेंगे। एएनआई से बातचीत के दौरान होल्डर ने कहा,

टी20 वर्ल्ड कप से पहले अगर आप आईपीएल खेलते हैं तो फिर उसका काफी फायदा होता है। निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल का आयोजन होने से खिलाड़ियों को इसका काफी लाभ मिलेगा। खिलाड़ी मानसिक रूप से बेहतर तरीके से तैयार हो पाएंगे। मैं आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले खेल चुका हूं और सीएसके के लिए भी खेल चुका हूं। अगर इन दोनों में से कोई एक टीम मेरा चयन करती है तो काफी अच्छा होगा। हालांकि ये चीज मेरे हाथ में नहीं है।

आपको बता दें कि जेसन होल्डर 2013 के आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे लेकिन 2015 के सीजन से पहले उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद में ट्रेड कर दिया गया था। पिछले साल राजस्थान रॉयल्स ने 5 करोड़ से ज्यादा की बोली लगाकर उन्हें खरीदा था लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। आठ मैचों में होल्डर सिर्फ चार ही विकेट ले पाए थे। इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने इस बार उन्हें रिलीज कर दिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment