Create
Notifications

आईपीएल 2020: सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी बाहर हुआ

मिचेल मार्श
मिचेल मार्श
Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में बुरी खबर आई है। सनराइजर्स हैदराबाद के ऑल राउंडर मिचेल मार्श पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के मैच के दौरान मिचेल मार्श चोटिल हुई थे। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह बाहर होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में मिचेल मार्श की जगह वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर को शामिल किया गया है।

आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी के समय मिचेल मार्श चोटिल हुई थे। इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए और वापस गेंदबाजी के लिए नहीं आए। बल्लेबाजी में भी वह अंतिम समय में औपचारिकता पूरी करने के लिए आए थे। उनके लंगड़ाकर चलने के अंदाज से पता लग रहा था कि चोट गहरी लगी है। अटकलें भी तेज हो गई थी कि मार्श शायद पूरे सीजन के लिए बाहर हो जाएंगे। अब तमाम अटकलों पर विराम लग गया है और मार्श की जगह होल्डर को शामिल कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:आईपीएल 2020: आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले 5 गेंदबाज

सनराइजर्स हैदराबाद को मिली थी शिकस्त

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पहले मैच में आरसीबी के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस टीम का बल्लेबाजी क्रम बिलकुल अनुभवहीन नजर आता है। सनराइजर्स हैदराबाद को इसका खामियाजा पहले मैच में भुगतना पड़ा था। केन डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के बाद सभी खिलाड़ी कम अनुभव वाले हैं। केन विलियमसन को टीम में शामिल करने से इसमें मजबूती आ सकती है।

मिचेल मार्श की जगह टीम में शामिल किये गए जेसन होल्डर भी शानदार ऑल राउंडर माने जाते हैं। विश्व के टॉप ऑल राउंडर खिलाड़ियों में जेसन होल्डर को गिना जाता है। उनके आने से निश्चित रूप से हैदराबाद की टीम में अनुभव और युवाओं का मिश्रण देखने को मिलेगा। हैदराबाद की गेंदबाजी में भी होल्डर के आने से एक अतिरिक्त विकल्प बढ़ जाएगा। देखना होगा उन्हें कब तक खेलने का मौका मिलता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...