इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज को नहीं मिलेगी वर्ल्ड कप टीम में जगह, पूर्व क्रिकेटर ने बताई बड़ी वजह

जेसन रॉय को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने
जेसन रॉय को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल ऐथर्टन का मानना है कि वर्ल्ड कप 2023 टीम में शायद सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) का चयन ना किया जाए। माइकल ऐथर्टन का मानना है कि जेसन रॉय को बैक में दिक्कत है और ये एक बड़ा चिंता का विषय हो सकता है।

जेसन रॉय की अगर बात बात करें तो उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में एक भी मैच में नहीं खेला। वो कई सालों तक इंग्लैंड टीम के प्रमुख ओपनर रहे लेकिन डेविड मलान के आ जाने की वजह से उन्हें अब प्लेइंग इलेवन में जगह ही नहीं मिल पा रही है। डेविड मलान काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

जेसन रॉय की इंजरी चिंता का विषय है - माइकल ऐथर्टन

माइकल ऐथर्टन के मुताबिक काफी समय से जेसन रॉय ने वनडे क्रिकेट नहीं खेला है और ये एक बड़ा कारण हो सकता है। स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जेसन रॉय को लेकर कई सारी चिंताएं हैं। उन्होंने मार्च से ही वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। इसके अलावा उनकी इंजरी एक बड़ी समस्या है। मैं अपने अनुभव से ये बता सकता हूं कि बैक स्पैजम काफी खराब इंजरी होती है क्योंकि ये अचानक हो जाती है और जब आप ठीक भी हो जाते हैं तब भी ये चीज आपके दिमाग में चलती रहती है। आपको अपनी बॉडी पर पूरा भरोसा नहीं रहता है।भारत में वर्ल्ड कप के दौरान आपको एक जगह से दूसरी जगह पर ट्रैवल करना पड़ेगा और इस तरह की इंजरी के लिए ये चीजें सही नहीं हैं। इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप के लिए अभी तक अपनी फाइनल टीम का ऐलान नहीं किया है और शायद इसमें जेसन रॉय को जगह ना मिले।

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को लगातार तीसरे वनडे मैच में हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। चार मैचों की इस वनडे सीरीज को इंग्लैंड ने 3-1 से जीत लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now