नीदरलैंड्स के खिलाफ आखिरी वनडे में मैन ऑफ द मैच बनने के बाद जेसन रॉय ने दी प्रतिक्रिया

Netherlands v England - 3rd One Day International
Netherlands v England - 3rd One Day International

इंग्लैंड ने नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में आठ विकेट से जीत दर्ज करते हुए वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है। सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय (Jason Roy) ने नाबाद शतक लगाया और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। इस शतकीय पारी के लिए रॉय को मैन ऑफ द मैच चुना गया है। अवार्ड हासिल करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रॉय ने कहा,

शानदार तरीके से सीरीज का अंत करके अच्छा लग रहा है और ट्रैवलिंग फैंस को अच्छी विदाई देना शानदार है। हम अच्छे से खेलने पर गर्व महसूस करते हैं और हमारी गेंदबाजी अच्छी रही। यह शानदार बेंचमार्क है, लेकिन इस समर हमारे लिए बड़ी चुनौतियां आने वाली हैं। हर नए खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन किया जैसे उन्होंने 50 मैच खेले हों और उन्होंने परिस्थितियों का लुत्फ लिया। भविष्य उज्जवल है। नीदरलैंड यात्रा के लिए शानदार जगह है और हमें यह आदत बनानी चाहिए।

245 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉय और फिलिप साल्ट (49) ने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर्स में 85 रनों की ओपनिंग साझेदारी की थी। उसी ओवर में इंग्लैंड ने दूसरा विकेट भी गंवा दिया था। इसके बाद रॉय ने 86 गेंदों में नाबाद 101 और जोस बटलर ने 64 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

"हमारी टीम को सीखने को मिले कुछ अच्छे सबक"- स्कॉट एडवर्ड्स

नीदरलैंड्स की कप्तानी कर रहे स्कॉट एडवर्ड्स ने इस हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह उनकी टीम के लिए एक अच्छे सबक जैसा है। उन्होंने कहा,

खिलाड़ियों को कुछ अच्छे सबक मिले हैं। अपनी फॉर्म से खुश हूं। बल्लेबाजी के लिए आज विकेट मुश्किल था, लेकिन इंग्लैंड ने इसे आसान बना दिया। हमने 280 रन बनाने की कोशिश की थी, लेकिन अंत में विकेट गिरे और इंग्लैंड ने हमें आगे नहीं जाने दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar