Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोरोना वायरस के बीच घर पर खुद को ऐसे फिट रख रहे हैं जसप्रीत बुमराह

  • जसप्रीत बुमराह ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वो घर पर ही एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं
  • भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज के इस अंदाज को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 17:11 IST

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

दुनियाभर में कोरोनावारय अपना कहर बरसा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के कई केस पॉजिटिव आ चुके हैं और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है। इसके चलते लोगों को अपने घर में कैद होने के लिए मजबूर होना पड़ा है। दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए गेंदबाज जसप्रीत बुमरराह घर पर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो घर पर ही एक्सपसाइज करते और पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने घर पर ही जिम के कुछ सामान रखे हैं जिससे वो व्यायाम कर रहे हैं। इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने काफी मेहनत की है।

ये भी पढ़ें: कोरोनावायरस के बीच बेहद अहम है रोहित शर्मा का यह ट्वीट

जसप्रीत बुमराह ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है घर पर रहो, स्वस्थ रहो। उनकी इस फोटो पर लगातार व्यूज और कमेंट आ रहे हैं। इसपर अबतक लगभग 3 लाख से ज्यादा लाइक और लगभग 900 कमेंट आ चुके हैं। उनकी इस फोटो को शेयर भी किया जा रहा है।

बता दें, कोरोनावायरस के बीच सिर्फ बुमराह की फोटो ही वायरल नहीं हुई है बल्कि कपिल देव का भी वीडियो वायरल हो चुका है। इसके अलावा कोहली, पांड्या और रैना का भी वीडियो वायरल हो चुका है। साथ ही तमाम खिलाड़ियों की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इस वायरस के कारण सभी खेलों को या तो स्थगित कर दिया गया है या तो कैंसल कर दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की श्रृंखला को पुनर्निधारित किया गया है जबकि आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

कोरोनावायरस के कारण सिर्फ आम लोग ही नहीं क्रिकेटर्स भी सेल्फ आइसोलेशन में बैठे हैं और किसी भी तरह के जश्न से दूर हैं। ऐसे में वह घर पर समय बिताने के नए नए तरीके ढूंढ रहे हैं।

Published 24 Mar 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...