Create
Notifications

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह
Naveen Sharma

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की भारतीय टीम में वापसी अनुमान से अधिक समय लेगी। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला से उन्हें आराम दिया गया है, जो संयोग से उनके गृहनगर अहमदाबाद में खेली जा रही है। भारत के तेज गेंदबाज को तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भी शायद नहीं खेल पाएंगे। वनडे सीरीज के तीन मुकाबले पुणे में खेले जाएँगे।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार जसप्रीत बुमराह को तीन वनडे मैचों की सीरीज से भी बाहर रहना पड़ सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के बाद व्यक्तिगत कारणों से बुमराह को टीम से रिलीज कर दिया गया था। वनडे सीरीज के मुकाबले 23 मार्च से शुरू होंगे जो बायो बबल माहौल में खेले जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद क्रिकेट की दोनों सीरीज में बुमराह के नहीं होने से भारतीय टीम में नए चेहरों को आजमाने का मौका मिलेगा।

भारतीय खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट में फेल

वरुण चक्रवर्ती को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है लेकिन वह यो-यो टेस्ट का निर्धारित स्कोर हासिल करने में नाकाम रहे हैं। नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिकवरी के बाद वरुण चक्रवर्ती फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मुंबई भेजा गया है। क्रिकबज की रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुने गए भारतीय खिलाड़ियों में से एक और नाम है जो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज शुरू होने में फ़िलहाल दस दिनों का समय बाकी है। ऐसे में वरुण चक्रवर्ती और अन्य खिलाड़ियों को एक बार फिर से यो-यो टेस्ट में शामिल होने का मौका मिल सकता है। देखना होगा कि इस बार खिलाड़ी यो-यो टेस्ट के लिए किस तरह की तैयारी करके आते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...