चप्पल पहन कर झाड़ू लगाते नजर आए जसप्रीत बुमराह, गलती समझ आने पर दोबारा करना पड़ा काम

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

इस समय पूरा देश कोरोनावायरस की माहामारी से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री ने लॉकडाइउन का ऐलान किया है और सभी से घर पर रहने की अपील की है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स भी अपने घर पर समय बिता रहे हैं। समय बिताने के लिए वे तरह-तरह की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिके़ट टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो घर का काम करते दिख रहे हैं।

दरअसल, सभी क्रिकेटर्स की तरह वो भी इस लॉकडाउन के बीत समय बिताने का तरीका ढूंढ रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने समय काटने का तरीका ढूंढ निकाला है। ना सिर्फ उन्होंने तरीका ढूंढा है बल्कि उसकी वीडियो बनाकर शेयर भी की है। यह वीडियो बुमराह ने ट्विटर पर पोस्ट की है। देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने भी कोरोनावायरस के लिए दान देने का किया ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह घर के कामों में हाथ बंटाते नजर आ रहे हैं। वे झाड़ू पोछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरे द्वारा घर की साफ-सफाई देख मेरी मां काफी खुश हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा कि मुझे चप्पल उतार कर दोबारा सारे काम करने पड़े।ऐसा इसलिए क्योंकि पहली बार वीडियो में उन्होंने चप्पल पहन कर पोंछा मारा था।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 से ज्यादा हो गई है। इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। जिस तरह से वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में बढ़ गया है उसे देखते हुए ये कयास लग रहे हैं कि इस बार आईपीएल का होना मुश्किल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now