Create

विराट कोहली ने भी कोरोनावायरस के लिए दान देने का किया ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

विराट -अनुष्का (फोटो - ट्विटर)
विराट -अनुष्का (फोटो - ट्विटर)

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके अलावा पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से प्रधानमंत्री सहायाता कोष में अपनी ओर से दान देने की अपील भी की. ऐस में सभी क्रिकेटर्स अपनी अपनी तरफ से सहायता कर रहे हैं और दान दे रहे हैं। अब इसी कड़ी में नाम जुड़ गया है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

दरअसल, विराट कोहली ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने खुलासा किया है कि वो कोरोनावायरस के खिलाफ चल रही जंग में अपना योगदान देंगे। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि वो कितनी राशि दान करेंगे।

ये भी पढ़ें - 3 बल्लेबाज जो अपने आईपीएल करियर में एक बार भी छक्का नहीं लगा पाए

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मैं और अनुष्का प्रधानमंत्री सहायता कोष और महाराष्ट्र सहायता कोष को अपना सपोर्ट दे रहे हैं, कोरोना से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। हम अपने तरफ से हर संभव मदद की कोशिश कर रहे हैं. कोहली ने अपने ट्वीट में कहा है कि वो उम्मीद करते हैं कि सभी ऐसे ही मदद करेंगे।

बता दें, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, रहाणे, गौतम गंभीर जैसे तमाम क्रिकेटर्स की तरफ से दान देने का ऐलान किया गया था लेकिन भारतीय कप्तान की ओर से अबतक सहायता कोष में अपनी ओर से कोई राशि जमा नहीं कराई गई थी। ऐसे में फैंस उनके खफा दिखाई दे रहे थे और लगातार उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर रहे थे। विराट कोहली ने अब यह ट्वीट कर उन ट्रोलर्स को जवाब दे दिया है।

गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है और सभी लोगों से घर में रहने की अपील की गई है। ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment