जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस से जुड़े, वर्कआउट वीडियो किया पोस्ट

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पेशेवर क्रिकेट में अपनी वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं, जिससे उन्होंने संजना गणेशन के साथ शादी के लिए ब्रेक लिया था। बुमराह इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम में शामिल हो गए हैं और उनके वर्कआउट का एक वीडियो वायरल हुआ है। वह होटल के कमरे से ही फिटनेस पर काम करते हुए नजर आए हैं।

बुमराह क्वारंटीन हैं और कमरे से ही वर्कआउट कर रहे हैं। बुमराह ने बीसीसीआई को व्यक्तिगत कारणों के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले रिलीज करने के लिए कहा था। बाद में पता चला कि उन्होंने 15 मार्च को गोवा में टीवी एंकर संजना गणेशन से शादी करने के लिए ब्रेक लिया था। उन्हें भारतीय टीम प्रबंधन द्वारा विस्तारित छुट्टी दी गई थी।

मुंबई इंडियंस के लिए अहम हैं जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस ने जब पिछले सीजन ख़िताब जीता था तो जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन काफी अहम रहा था। उनकी गेंदबाजी ने टीम की खिताबी जीत में अपना अहम योगदान दिया था। उन्होंने ट्रेंट बोल्ट के साथ मिलकर मुंबई की गेंदबाजी को एक मजबूत क्रम बनाते हुए विपक्षी टीमों के लिए मुश्किलें खड़ी की।

बुमराह शादी के कारण छुट्टी पर थे वहीँ भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच में स्टार स्पोर्ट्स के लिए मिड-इनिंग शो की एंकर और उनकी पत्नी संजना भी शादी के 2 हफ्ते बाद काम पर लौटीं, जबकि बुमराह मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 के शुरुआती मैच में अपनी वापसी करेंगे। दोनों टीमों के बीच चेन्नई में पहला मैच खेला जाएगा।

मुंबई इंडियंस की मजबूत गेंदबाजी का आधार ही बुमराह और बोल्ट हैं। दोनों छोर से ये दिग्गज गेंदबाजी करते हैं, तो विपक्षी टीम के लिए रन बनाना आसान काम नहीं होता है। पिछले सीजन दोनों ने ही उम्दा गेंदबाजी की थी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma