Create

जयदेव उनादकट ने विवादित ट्वीट पर दी सफाई

जयदेव उनादकट के ट्वीट पर बहुत हंगामा हुआ, जिसके बाद उन्‍होंने सफाई दी
जयदेव उनादकट के ट्वीट पर बहुत हंगामा हुआ, जिसके बाद उन्‍होंने सफाई दी
Vivek Goel

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपने पुराने ट्वीट पर सफाई दी है, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचाई है। उनादकट ने कहा कि यह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की सफलता का आनंद उठाने के अलावा कुछ और नहीं है।

उनादकट ने शुक्रवार को सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में बल्‍लेबाजी की एक छोटी क्लिप पोस्‍ट की, जिसमें कुछ शानदार शॉट्स खेलते हुए नजर आए। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'एक और तेज गेंदबाज, जो बल्‍लेबाजी कर सकता है।' इसके साथ उन्‍होंने एक इमोजी बनाई।

फैंस ने इस बीसीसीआई और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर तंज मानते हुए लाइक किया। हार्दिक पांड्या बल्‍लेबाजी में संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं और दुर्लभ ही वो गेंदबाजी कर रहे हैं।

हालांकि शनिवार को उनादकट ने एक और ट्वीट किया और सफाई दी कि उनका पिछला ट्वीट किसी व्‍यक्ति से संबंधित नहीं था।

उनादकट ने ट्वीट किया, 'हाल ही में घरेलू सीरीज में मैं जो कर पाया उसका वीडियो अपलोड करने का मतलब यह नहीं कि मैं किसी खिलाड़ी पर तंज कस रहा हूं। मैंने टीम के लिए जो किया, उस पर गर्व महसूस हुआ। मैं खुश हूं। मैंने दिखावा किया (क्‍या हम सभी को ऐसा करना पसंद नहीं?)'

By the means of uploading videos of what I was able to do in a recent domestic series (cos it isn’t telecasted), doesn’t mean I am taking a jibe at anyone or any player in anyway. I took pride in what I did for my team. I am happy. I showed off. (don’t we all love to do that?)

उनादकट से लोगों से गुजारिश की है कि वो तिल का ताड़ ना बनाएं। सोशल मीडिया निश्चित ही माफ करने वाली जगह नहीं और इसकी गंभीरता को समझते हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को कहा है कि चीजें गलत तरीके से नहीं लें।

उनादकट ने सीरीज में किए ट्वीट में आगे कहा, 'क्‍या हम चीजें सकारात्‍मक तरीके से नहीं ले सकते और हर किसी के लिए इज्‍जत नहीं रख सकते, जो खेल के इस स्‍तर पर पहुंचा हो? ट्वीट टाइप करना आसान है, लेकिन बड़ी जनसंख्‍या वाले देश में खेल के एलीट स्‍तर पर पहुंचना आसान नहीं।'

Shouldn’t we take things in a positive way & have mutual respect for everyone who’s reached this level in the sport? Typing a tweet can be easy, but reaching an elite level in a sport, in a country of a billion, is not! 🙌🏼

बता दें कि सौराष्‍ट्र के साथ रणजी ट्रॉफी विजेता उनादकट ने भारत के लिए आखिरी बार मार्च 2018 में खेला था। इसके बाद घरेलू क्रिकेट में सौराष्‍ट्र के लिए कई बार शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भारतीय टीम में उन्‍हें दोबारा मौका नहीं मिला। उनादकट इस समय सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं। उन्‍होंने 5 मैचों में 9 विकेट लिए और हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 58 रन की पारी खेली थी।


Edited by Vivek Goel

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...