Create
Notifications

झाई रिचर्डसन पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज के समय रेस्ट पर होंगे

रिचर्डसन को एशेज सीरीज में खेलने का मौका मिला था
रिचर्डसन को एशेज सीरीज में खेलने का मौका मिला था
निरंजन
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तेज गेंदबाज झाई रिचर्डसन (Jhye Richardson) को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुई एशेज सीरीज में खेलने का मौका मिला था। जोश हेजलवुड (Josh Hazalewood) की जगह रिचर्डसन को खेलने का अवसर मिला था। हालांकि अब उनको पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज में बाहर रहना होगा। उनकी चोटों के इतिहास को देखते हुए रेस्ट देने का निर्णय लिया गया है।

ESPN के अनुसार रिचर्डसन को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रेस्ट देने का निर्णय लिया है। बोर्ड ने उनके साथ इस मामले पर बातचीत की है। इस गेंदबाज ने कहा कि ये बातचीत हमेशा सकारात्मक रही है, कभी भी कोई नकारात्मक शब्द नहीं कहा गया है। यह सुनिश्चित कर रहा है कि हम अगले 10 वर्षों तक खेलने के लिए सबसे अच्छी जगह पर हैं। शरीर 100 फीसदी सही आगे बढ़ रहा है।

रिचर्डसन ने कहा कि उपमहाद्वीप में टेस्ट सीरीज खेलना उत्साहित करने वाला है लेकिन मेरा ध्यान अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज पर है क्योंकि इस साल एक और टी20 वर्ल्ड कप होने वाला है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम मार्च में पाकिस्तान दौरे पर आ रही है। इस दौरान कंगारू वहां तीन टेस्ट मैचों के अलावा तीन एकदिवसीय मुकाबले और एक टी20 मैच खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी सालों के बाद पाकिस्तान का दौरा करने के लिए आ रही है।

Australia v England - 5th Test: Day 3
Australia v England - 5th Test: Day 3

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टेस्ट क्रिकेट में धाकड़ प्रदर्शन किया है। एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 4-0 से जीत दर्ज की है। इंग्लैंड की टीम को हर विभाग में मेजबान टीम ने आउटप्ले कर दिया। ऐसे में कहा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। पाकिस्तान की टीम के लिए घरेलू मैदानों पर खेलने का लाभ जरुर रहेगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया का खेल देखना दिलचस्प रहने वाला है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now