भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे जेम्स एंडरसन, इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) नहीं खेलेंगे और ना ही मार्क वुड के भी खेलने की संभावना है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इंग्लैंड की टीम इस मैच में दो नए गेंदबाजों के साथ उतर सकती है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है और वो चाहेंगे कि ये मुकाबला जीतकर सीरीज को पूरी तरह से अपने नाम कर लिया जाए। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की कोशिश यही रहेगी कि इस मुकाबले में जीत हासिल करके कमबैक किया जाए।

जेम्स एंडरसन और मार्क वुड चौथे मैच में नहीं खेलेंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को इस मैच से ब्रेक दिया जा सकता है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

रांची की पिच काली मिट्टी से बनी हुई है और ये लगातार धीमी होती चली जाती है। इस पिच पर बाउंस और पेस नहीं है। इसलिए तेज गेंदबाजों को यहां पर ज्यादा मदद नहीं मिलेगी। मुझे लगता है कि जेम्स एंडरसन नहीं खेलेंगे और मार्क वुड भी नहीं खेल सकते हैं। टीम दो नए गेंदबाजों को खिला सकती है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने रांची की पिच को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये पिच काफी अलग है। स्टोक्स के मुताबिक उन्होंने इस तरह की पिच आज तक नहीं देखी है और इसे देखकर ये बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि ये किस तरह से खेलेगी। उन्होंने कहा कि जिंग रूम से देखने पर ये काफी ग्रीन लगती है लेकिन जब आप करीब जाते हैं तो फिर ये काफी डार्क है और कुछ क्रैक भी हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता