Create

भारत का प्रतिनिधित्‍व करने को लेकर कगिसो रबाडा से हुई थी ये बातचीत, पंजाब किंग्‍स के युवा स्‍टार ने किया खुलासा

जितेश शर्मा ने कगिसो रबाडा से कहा था कि वो भविष्‍य के बारे में ज्‍यादा नहीं सोचते हैं
जितेश शर्मा ने कगिसो रबाडा से कहा था कि वो भविष्‍य के बारे में ज्‍यादा नहीं सोचते हैं

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अच्‍छी टीम होने के बावजूद बेहतर प्रदर्शन नहीं किया और अंक तालिका में वह छठे स्‍थान पर रही। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स के पास दमदार खिलाड़ी थे, लेकिन वह कई अहम मौकों पर मैच जीतने से चूकी और प्‍लेऑफ के लिए जगह नहीं बना सकी।

हालांकि, जितेश शर्मा के रूप में पंजाब किंग्‍स को एक युवा स्‍टार मिला, जिन्‍होंने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ अहम मुकाबले में एमएस धोनी का कैच पकड़ा था। जितेश शर्मा घरेलू क्रिकेट में विदर्भ का प्रतिनिधित्‍व करते हैं।

28 साल के विकेटकीपर बल्‍लेबाज जितेश शर्मा ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के साथ उनकी बातचीत हुई थी, जिसमें तेज गेंदबाज ने युवा क्रिकेटर से पूछा था कि उन्‍हें भविष्‍य में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व करने का विश्‍वास है। तब जितेश शर्मा ने रबाडा को भारतीय जर्सी पहनने के संबंध में अपने विजन के बारे में बताया था।

जितेश शर्मा ने डॉ यश काशिकर के शो से यश टू स्‍पोर्ट्स में बातचीत करते हुए कहा, 'कगिसो रबाडा ने आखिरी मैच के बाद मुझे बुलाया और पूछा। क्‍या तुम्‍हें लगता है कि तुम भारत के लिए खेल सकते हो? मैंने जवाब दिया, कगिसो रबाडा, मैं भविष्‍य के बारे में ज्‍यादा नहीं सोचता। मैं बस एक समय पर एक मैच में ध्‍यान लगाता हूं। यह सुनकर उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है अगले कुछ सालों में मुझे लगता है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में मैं तुम्‍हें गेंदबाजी करूंगा। तब मेरी धुनाई नहीं करना।'

जितेश शर्मा ने अपने पहले आईपीएल सीजन में 12 मैचों में 29.25 की औसत और 163.64 के स्‍ट्राइक रेट से 234 रन बनाए। युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज को पंजाब किंग्‍स ने उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा था।

जितेश शर्मा को आगामी घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी और यह देखना दिलचस्‍प होगा कि पंजाब किंग्‍स अगले आईपीएल के लिए उन्‍हें रिटेन करेगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment