Create

जो रूट ने तीसरे एशेज टेस्ट मैच में मिली करारी शिकस्त को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 3rd Test: Day 3
Australia v England - 3rd Test: Day 3

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने तीसरे एशेज टेस्ट मैच में टीम को मिली करारी हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। रूट के मुताबिक उनकी टीम का पिछले कुछ मैचों में यही हाल रहा है और ऑस्ट्रेलिया को श्रेय जाता है जिन्होंने इतनी अच्छी गेंदबाजी की। रूट के मुताबिक टीम को आखिरी दो मुकाबलों में वापसी करनी होगी।

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 185 रनों पर ही सिमट गई थी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 267 रन बनाकर एक अच्छी बढ़त हासिल की थी। हालांकि अपनी दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 68 रनों पर ही सिमट गई और एक बार फिर उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

हम हार के लिए कोई बहाना नहीं बना सकते हैं - जो रूट

जो रूट मैच के बाद काफी निराश आए। हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ की। रूट ने कहा,

पिछले कुछ समय से हमारा परफॉर्मेंस इसी तरह का रहा है और हम एक माहौल से गुजर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को क्रेडिट जाता है जिन्होंने इस मुकाबले में हमें पूरी तरह से पीछे कर दिया। यहां तक कि पूरी सीरीज के दौरान हम काफी पीछे रह गए। हमें अब काफी कड़ी मेहनत करनी होगी और अगले दो मैचों में शानदार तरीके से वापसी करना होगा। कोविड का बहाना हम नहीं बना सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment