Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जो रूट ने क्रिस वोक्स और जोस बटलर को लेकर दिया बड़ा बयान

जोस बटलर और क्रिस वोक्स
जोस बटलर और क्रिस वोक्स
SENIOR ANALYST
Modified 09 Aug 2020, 09:18 IST
न्यूज़
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बड़ा बयान दिया है। जो रूट ने जोस बटलर और क्रिस वोक्स के बीच हुई शानदार पार्टनरशिप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जो रूट ने वोक्स और बटलर के बीच हुई साझेदारी की काफी तारीफ की।

जो रूट ने कहा कि वोक्स और बटलर के बीच हुई पार्टनरशिप काफी जबरदस्त थी। हमें पता था कि कुछ स्पेशल होने वाला है। हमें खुद के ऊप काफी भरोसा था, इसलिए मुझे उनके ऊपर काफी गर्व है।

जो रूट ने जोस बटलर की काफी तारीफ की

जो रूट ने कहा कि जोस बटलर ने जिस तरह की पारी खेली, उससे उनके कैरेक्टर का पता चलता है। उन्होंने स्पिनर्स को अटैक किया जिससे हम आश्वस्त हो गए कि दूसरी नई गेंद का प्रभाव नहीं पड़ेगा। जो रूट अपनी टीम की जीत और खासकर वोक्स और बटलर की बल्लेबाजी से काफी खुश नजर आए।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच में 3 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड को 277 रन का लक्ष्य पाकिस्तान से मिला था जिसे उन्होंने 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली। क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने छठे विकेट के लिए 139 रन जोड़े। जोस बटलर 75 रन बनाकर आउट हुए। पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 और इंग्लैंड ने 219 रन बनाए थे। पाकिस्तान को बड़ी बढ़त मिली थी और उनकी जीत के अवसर ज्यादा थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

वहीं पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने भी अपनी टीम की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। अजहर अली ने कहा कि अगर एक विकेट और गिरता तो हम मैच जीत सकते थे लेकिन बटलर और वोक्स अटैक करके मैच हमसे दूर ले गए। अजहर अली ने कहा कि अगर हमने इंग्लैंड को 300 से ज्यादा का टार्गेट दिया होता तो मुकाबला हमारे पक्ष में होता।

ये भी पढ़ें: मुथैया मुरलीधरन ने एम एस धोनी की कप्तानी को लेकर दी प्रतिक्रिया

अजहर अली ने कहा कि दूसरी पारी में हम अच्छी पार्टनरशिप भी नहीं कर पाए, जिसकी वजह से 300 से ज्यादा का लक्ष्य हम उन्हें नहीं दे पाए। यही हमारे हार की मुख्य वजह रही।

Published 09 Aug 2020, 09:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit