Create

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की अनुपस्थिति से चिंतित नहीं हैं जो रूट

स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन दोनों ही इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं
स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन दोनों ही इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ड ब्रॉड (Stuart Broad) नहीं खेल रहे हैं। हालांकि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट इससे चिंतित नहीं हैं। उनका मानना है कि जिन खिलाड़ियों को इन दो दिग्गज गेंदबाजों की जगह टीम में शामिल किया गया है वो इस मौके का पूरा फायदा उठा सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान जब हुआ तो उसमें दो बड़े नाम गायब थे। टीम के दो सबसे सफल गेंदबाजों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को इंग्लैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया। एशेज सीरीज में जो टीम खेली थी उसमें छह और बड़े बदलाव किए गए।

नए खिलाड़ियों को मिले मौके का फायदा उठाना चाहिए - जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इससे पहले कहा था कि इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के लिए उनके मन में काफी इज्जत है। हालांकि अब उन्होंने ये भी कहा है कि इन प्लेयर्स की कमी वेस्टइंडीज सीरीज में नहीं खलेगी। स्काई स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

ये काफी जरूरी है कि हम इस सीरीज में उत्साह के साथ मैदान में उतरें। जब टेस्ट क्रिकेट में मौके मिलते हैं तो फिर आप उसका फायदा उठाना चाहते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि ब्रॉड और एंडरसन के रिप्लेसमेंट में जो प्लेयर आए हैं वो इस मौके का पूरा फायदा उठाएंगे। वे अच्छा प्रदर्शन करके और भी सीनियर बन सकते हैं। उन्हें ये दिखाना होगा कि वो क्या कर सकते हैं।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। दोनों टीमों के बीच एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में मंगलवार से ये मुकाबला खेला जाएगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...