Create

जो रूट ने एशेज सीरीज में हार के बाद कई सदस्यों के इस्तीफा देने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 5th Test: Day 3
Australia v England - 5th Test: Day 3
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में मिली हार को लेकर एक बार फिर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस सीरीज में मिली हार के बाद उनके साथ काम करने वाले कई लोगों को इस्तीफा देना पड़ा, जो काफी दुख की बात है। ये देखकर कभी अच्छा नहीं लगता जिन लोगों के साथ आपने काम किया हो उन्हें नौकरी गंवानी पड़े।

जो रूट इस वक्त काफी दबाव में हैं। एशेज सीरीज में इंग्लिश टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है और इसी वजह से रूट और पूरी इंग्लैंड टीम की काफी आलोचना हो रही है। कई दिग्गजों ने जो रूट को टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाने की भी मांग की। एशेज सीरीज में जो रूट ने ही इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

मैं इंग्लैंड टीम को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हूं - जो रूट

एशेज सीरीज में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कोच को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि रूट की कप्तानी बच गई और उन्हें नहीं हटाया गया। अब वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में जीत हासिल करके जो रूट वापसी करना चाहेंगे। द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

जिन लोगों के साथ आपने काफी लंबे समय तक काम किया होता है, जब वो अपनी जॉब गंवाते हैं तो ये देखकर कभी अच्छा नहीं लगता है। निश्चित तौर पर ये काफी निराशाजनक टूर था और टीम का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था। मेरे हिसाब से अब हमें नए सिरे से शुरूआत करने की जरूरत है। मैं इस टीम को आगे ले जाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मैं काफी आभारी हूं कि कप्तान के रूप में मुझे ये काम करने का मौका मिला है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...