Create

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले जो रूट की बड़ी प्रतिक्रिया

reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर इंग्लैंड (England) के कप्तान जो रूट (Joe Root) का बयान आया है। जो रूट ने पिछले दो खराब मैचों का जिक्र करते हुए सीरीज में आगे बढ़ने की बात कही है। जो रूट ने यह भी कहा कि लगातार दो चुनौतियाँ हमें एक टीम के रूप में परिभाषित नहीं कर सकती। जो रूट ने कहा कि एक टीम के रूप में हमें मौके का फायदा उठाते हुए कुछ विशेष करने की जरूरत है।

रूट ने कहा कि आप हाल ही के दिनों में भारतीय टीम के प्रदर्शन की तरफ नजरे डालें। यह अविश्वसनीय है। हमारे लिए सीरीज ड्रॉ कराना एक बड़ी उपलब्धि होगी। खासकर पिछले दो मैचों के बाद। रूट ने यह भी कहा कि हम एक ऐसा पक्ष हैं जो आगे देखना चाहता है। हमारे पास दो चुनौतीपूर्ण सप्ताह रहे हैं, लेकिन यह हमें एक टीम के रूप में परिभाषित नहीं करता है। हमें आगे बढ़ने की जरूरत है, हमें एक टीम के रूप में कुछ खास करने और उस मौके को लेने के लिए एक वास्तविक अवसर के रूप में देखना होगा।

जो रूट का पूरा बयान

इंग्लिश कप्तान ने कहा कि यदि आप देखते हैं कि हमने पिछले कुछ वर्षों में एक टीम के रूप में क्या किया है, तो हम जो प्रगति कर पाए हैं वह वास्तव में मन को भाने वाला है, विशेष रूप से घर से दूर। आप इस दौरे को देखते हैं अगर हम इस गेम को जीतते हैं तो यह छह में से चौथी टेस्ट जीत होगी।

गौरतलब है कि पिछले दो मैचों में इंग्लैंड की टीम हारने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जाने से दूर हो गई है। भारतीय टीम अगर मैच को ड्रॉ कराने में भी सफल रहती है, तो टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल का सफल तय कर लेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 4 मार्च से शुरू होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...