Create

'मुझे निश्चित रूप से लगता है कि सर्वश्रेष्ठ खेल अभी बाकी है'

जो रूट
जो रूट
Naveen Sharma

जो रूट (Joe Root) ने अपने खेल को लेकर एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी है। रूट ने कहा है कि मेरा बेस्ट अभी भी आना बाकी है। उन्होंने टीम को लेकर कहा कि हमने एक ग्रुप के रूप में लम्बा सफर तय किया है। वहीँ भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पराजय को लेकर रूट ने निराशा व्यक्त की। इंग्लैंड की आगामी सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ है।

स्पोर्ट्समेंल से बातचीत में रूट ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने पिछले एक साल में बहुत ग्रोथ की है और अब चीजों को अच्छी तरह से संभाल लेता हूं। भारत दौरे के समाप्त होने के तरीके से मैं निश्चित रूप से निराश था लेकिन मुझे लगता है कि हम एक टेस्ट ग्रुप के रूप में बड़ी प्रगति कर रहे हैं और हम मैचों के एक रोमांचक चरण में आ रहे हैं, जिसमें वास्तव में हमें फलता-फूलता देखा जा सकता है।

जो रूट का पूरा बयान

उन्होंने कहा कि मुझे निश्चित रूप से लगता है कि सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। मैं इस विंटर की शुरुआत की तरह और अधिक श्रृंखलाएं खेलना चाहता हूं और उन बड़े शतकों का उत्पादन करना चाहता हूं जो आपको श्रृंखला जीतने में मदद करते हैं। मैं अगले चरण को मेरे करियर का शिखर बनाने के लिए उत्सुक हूं।

जो रूट
जो रूट

इंग्लैंड के लिए अब तक 103 टेस्ट मैच खेल चुके जो रूट का औसत इस प्रारूप में 50 है। रूट ने भारत दौरे पर भी इस साल एक दोहरा शतक जमाया था। हालांकि बाद में वह उतना बेहतर खेल नहीं दिखा पाए और टीम को सीरीज में भी पराजय का सामना करना पड़ा था। इस बार उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए घरेलू जमीन पर खेलेगी। रूट बल्लेबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में चौथे स्थान पर हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह और बेहतर खेल आने वाले समय में दिखाएंगे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...