वायरस की वजह से इंग्लैंड-पाकिस्तान टेस्ट मैच डिले होने को लेकर जो रूट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

England & Pakistan Net Sessions
England & Pakistan Net Sessions

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan) के बीच रावलपिंडी में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच को डिले कर दिया गया है। इंग्लैंड के कई खिलाड़ी वायरस की चपेट में आ गए और इसी वजह से दोनों बोर्ड्स ने आपसी सहमति के आधार पर इस टेस्ट मैच को डिले कर दिया है। इसको लेकर टीम के दिग्गज खिलाड़ी जो रूट (Joe Root) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रूट के मुताबिक उन्हें 24 घंटे में चीजों के सही होने की उम्मीद है।

दरअसल पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच का आयोजन 1 दिसंबर से रावलपिंडी में होना था लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ी वायरस की चपेट में आ गए और इसी वजह से टेस्ट मैच के आयोजन को डिले करना पड़ा।

जो रूट ने सही समय पर प्लेयर्स के फिट होने की उम्मीद जताई

जो रूट खुद मंगलवार शाम तक अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे लेकिन बुधवार तक उन्होंने रिकवरी कर ली और टीम के अन्य साथियों के साथ नेट सेशन में हिस्सा लिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि बाकी प्लेयर भी सही समय तक फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा,

जहां तक मुझे पता है कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं। मुझे भी कल अच्छा महसूस नहीं हो रहा था लेकिन आज मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। इसलिए उम्मीद करता हूं कि ये सिर्फ 24 घंटे का वायरस होगा। मुझे नहीं लगता है कि ये किसी तरह का कोई फूड प्वॉइजनिंग या कोविड या फिर कोई और चीज है। हमने इस गेम की तैयारी काफी अच्छी तरह से की थी। इस मुकाबले की तैयारी के लिए हम हरसंभव कोशिश करेंगे।

जो रूट ने इस बात से इंकार कर दिया कि इस्लामाबाद के खाने की वजह से ऐसा हुआ है। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम ऐसी परिस्थिति में हैं लेकिन हमें नहीं लगता है कि खाने से इसका कुछ लेना-देना है। यहां तक कि शेफ भी बीमार है और इसी वजह से मुझे नहीं लगता है कि खाने में कोई प्रॉब्लम है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now