Create

जो रूट के मुताबिक इंग्लैंड को सिडनी टेस्ट मैच की तरह का जज्बा होबार्ट में भी दिखाना चाहिए

इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जो रूट
इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जो रूट
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने होबार्ट में होने वाले आखिरी एशेज टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जो रूट के मुताबिक जिस तरह का जज्बा इंग्लिश खिलाड़ियों ने सिडनी टेस्ट मैच के दौरान दिखाया और मैच ड्रॉ कराया ठीक उसी तरह का जज्बा उन्हें इस आखिरी मुकाबले में भी दिखाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में खेला गया चौथा एशेज टेस्ट मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ हो गया था। इंग्लैंड ने खेल के आखिरी दिन जबरदस्त बल्लेबाजी कर मैच बचा लिया था। इंग्लिश टीम ने 102 ओवर बैटिंग की और ऑल आउट नहीं हुए। खेल के आखिरी कुछ पलों में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए सिर्फ एक विकेट चाहिए थे लेकिन वो इसे हासिल नहीं कर पाए और इस तरह से ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

टीम के अंदर लड़ने का जज्बा दिखा - जो रूट

जो रूट के मुताबिक उनके प्लेयर्स ने काफी जज्बा और अनुशासन दिखाया और इसकी वजह से टीम के हौंसले बुलंद हैं। वो चाहते हैं कि उसी तरह का परफॉर्मेंस सभी खिलाड़ी होबार्ट में भी करें। बीटी स्पोर्ट्स के मुताबिक जो रूट ने कहा,

पहले तीन मुकाबलों में हमारा परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था लेकिन उसके बाद चौथे मैच में टीम ने बेहतरीन काम किया और काफी शानदार जज्बा दिखाया। टीम के अंदर लड़ने का जज्बा देखने को मिला और सबने सम्मान की खातिर सबकुछ दांव पर लगा दिया। हमें इसी चीज की जरूरत थी। अब हमें आखिरी मुकाबले में भी पांचों दिन इसी तरह से खेलना है ना कि केवल आखिरी दिन। पिछले मैच से हमें यही सीखने को मिला।

आपको बता दें कि पांचवें टेस्ट मैच में मेहमान टीम अपना सम्मान बचाने के इरादे से उतरेगी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को भी जीतकर वो 4-1 से श्रृंखला अपने नाम करें। ऑस्ट्रेलिया इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में है और निश्चित तौर पर उनका पलड़ा भारी रहेगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...