Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - जोगिंदर शर्मा ने की सभी से सहयोग की मांग, मुश्किलों हालातों में भी कर रहे हैं अपनी ड्यूटी

  • विराट कोहली भी कर चुके हैं लोगों से घर में रहने की अपील
  • भारत में इस समय कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 25 Mar 2020, 12:16 IST

 जोगिंदर शर्मा
जोगिंदर शर्मा

भारत को 2007 में हुए पहले टी20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले जोगिंदर शर्मा इस समय हरियाणा पुलिस में डीएसपी हैं। जोगिंदर शर्मा इस समय अपनी ड्यूटी तो कर ही रहे हैं, लेकिन साथ ही में उन्होंने सभी से सहयाग की मांग भी की है।

जोगिंदर शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिवेंशन कोरोनावायरस का एकमात्र इलाज है। एक साथ रहते हुए इस महामारी हालात से लड़ते हैं। हमारा सहयोग करें। जय हिंद।"

हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च के रात 12 बजे से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया। इस समय भारत समेत पूरा विश्व कोरोनावायरस की बीमारी से परेशान है और अभी तक हजारों लोग की जान जा चुकी है और लाखों इससे संक्रमित हैं। इसके अलावा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट करते हुए सभी से अपील की थी कि लोग अपने घर पर रहें और कोविड 19 से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र उपाय है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पूरे देश में 21 के लॉकडाउन के ऐलान के बाद सभी से की खास अपील

जोगिंदर शर्मा इस समय ड्यूटी कर रहे हैं और इसी वजह से लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि वो अपने घर में रहते हुए सहयोग करें। आपको बता दें कि कोरोनावायरस के कारण ही ओलंपिक से लेकर कई बड़े टूर्नामेंट, लीग और सीरीज को रद्द किया जा चुका है। कोई भी खेल इससे अछूता नहीं रहा है और यहां तक कि 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को स्थगित किया जा चुका है।

2007 में दक्षिण अफ्रीका में हुए पहले टी20 वर्ल्ड कप में जोगिंदर शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा थे और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ हुए फाइनल में आखिरी ओवर डाला था और मिस्बाह उल हक को आउट करते हुए भारत को खिताबी जीत दिलाई थी।


Published 25 Mar 2020, 12:16 IST
Advertisement
Fetching more content...