मोहम्मद शमी की स्पीड से जोंटी रोड्स हैं काफी खुश

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं। इस टीम के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स को सीनियर खिलाड़ियों से खासी उम्मीदें हैं। मोहम्मद शमी सहित केएल राहुल और करुण नायर से अपेक्षा करते हुए कहा है कि इन सबको आगे से लीड करते हुए उदाहरण सेट करना चाहिए। मोहम्मद शमी की गेंदबाजी में स्पीड से भी जोंटी रोड्स खुश हैं।

जोंटी का एक वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया। इसमें वह कहते हैं। कि मैं हमेशा सीनियर खिलाड़ियों को आगे आकर लीड करते हुए देखना चाहता हूँ। इससे मयंक अग्रवाल, करुण नायर और दीपक हूडा जैसे प्रतिभाशाली फील्डर हैं। मेरे लिए मोहम्मद शमी भी अहम है क्योंकि उन्हें भारतीय क्रिकेट सर्कल में सम्मान की नजर से देखा जाता है। सीनियर खिलाड़ी ऊँचे मानक स्थापित करते हैं तो उनके लिए भी फॉलो करना आसान रहेगा। शमी की स्पीड देखना भी अच्छा है। शानदार तकनीक से वह दर्शाते हैं कि उनमें अभी बहुत कुछ बाकी है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

मोहम्मद शमी मुख्य गेंदबाज

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में मोहम्मद शमी एक अहम और मुख्य गेंदबाज हैं। भारतीय टीम में खेलते हुए उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का लम्बा अनुभव है। वह अनुभव किंग्स इलेवन पंजाब के काम जरुर आएगा। मोहम्मद शमी की गेंदबाजी में लाइन, लेंग्थ, स्पीड सब है। विपक्षी बल्लेबाजों के लिए उनके खिलाफ रन बनाना आसान नहीं होगा।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक बार भी चैम्पियन नहीं बनी है। इस बार टीम की खिताबी जीत की उम्मीद की जा सकती है। आईपीएल में यूएई में खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब का रिकॉर्ड अच्छा है। किंग्स इलेवन पंजाब ने 2014 में हुए शुरुआती चरण के पांच मैच यहाँ खेले थे और एक भी मैच में उन्हें पराजय का सामना नहीं करना पड़ा था। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अनिल कुंबले की कोचिंग में शानदार खेल दिखा सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now