Create

"उम्मीद है कि मैं भी ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत जैसी बल्लेबाजी कर पाऊंगा"

Australia v India: 4th Test: Day 5
Australia v India: 4th Test: Day 5
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने आगामी एशेज सीरीज (Ashes serie) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह का परफॉर्मेंस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने वहां पर किया था, ठीक वैसा ही प्रदर्शन वो भी एशेज सीरीज के दौरान करना चाहेंगे। बटलर ने कहा है कि वो ऋषभ की पारियों से प्रेरणा लेना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज जीत में ऋषभ पंत ने अहम भूमिका निभाई थी। पंत ने इस सीरीज में धुआंधार पारियां खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को दबाव में ला दिया था जिससे टीम को काफी फायदा हुआ था और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में हराकर सीरीज जीती थी।

ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी मुझे काफी ज्यादा पसंद आई थी - जोस बटलर

जोस बटलर भी आगामी एशेज सीरीज में कुछ उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहते हैं। द टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में जोस बटलर ने ऋषभ पंत की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

एक प्लेयर जिसे ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में खेलते हुए देखकर मुझे मजा आया वो ऋषभ पंत थे। जब भारत ने वहां पर सीरीज जीती थी तो उसमें पंत का योगदान काफी अहम था। जिस तरह से वो अपनी गेम को चेंज करते हैं वो मुझे काफी पसंद है। वो बिल्कुल भी अपने शॉट्स खेलने से नहीं डरते हैं। मैं भी उसी तरह का फियरलेस एट्टीट्यूड अपनाना चाहूंगा और ऐसा मैंने टी20 वर्ल्ड कप में किया था। हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि मैं हर गेंद पर प्रहार करूंगा। गेम को एकदम सिंपल रखना होगा।

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी और ब्रिस्बेन में जबरदस्त पारियां खेली थीं। उनकी उस वक्त काफी तारीफ हुई थी। यही वजह है कि बटलर भी एशेज में उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...