Create

जोस बटलर ने एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खराब परफॉर्मेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 3rd Test: Day 2
Australia v England - 3rd Test: Day 2
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से एकजुट होकर नहीं खेल पाई और यही वजह है कि उन्हें इतनी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही। इंग्लिश टीम अब बचे हुए दो मुकाबलों में जीत हासिल करना चाहेगी।

हमें एकजुट होकर खेलना पड़ेगा - जोस बटलर

क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक जोस बटलर इंग्लिश टीम की हार से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा,

जिस तरह की स्थिति में हम हैं उसकी वजह से एक निराशा का माहौल बन गया है। दौरे की शुरूआत में हमें जिस तरह की क्रिकेट खेलनी चाहिए थी वैसा हम नहीं खेल पाए। एक टीम के तौर पर हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। सिर्फ अकेले बेहतर परफॉर्म करके आप ऑस्ट्रेलिया को नहीं हरा सकते हैं। हम निश्चित तौर पर 5-0 से नहीं हारना चाहते हैं।

आपको बता दें कि बटलर का खुद का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। बल्ले से तो उनका परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा ही है लेकिन साथ ही उन्होंने विकेटकीपिंग के दौरान भी कई कैच ड्रॉप किए और इसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एडिलेड टेस्ट मैच में उन्होंने मार्नस लैबुशेन के कैच ड्रॉप किए थे और उन्होंने एक बड़ी पारी खेल दी थी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...