Create
Notifications
Advertisement

'सैम करन की बल्लेबाजी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक दिखी'

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 29 Mar 2021
न्यूज़

इंग्लैंड (England) के विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) ने कहा कि उन्होंने पुणे के एमसीए स्टेडियम में रविवार को भारत के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान सैम करन (Sam curran) की बल्लेबाजी में एमएस धोनी के छक्के देखे। हालांकि दर्शक हार गए, करन ने उन्हें आखिरी ओवर तक दौड़ में रखा क्योंकि उन्होंने 83 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 95 रन बनाकर नाबाद रहे।

बटलर ने कहा कि यकीन है कि सैम आज रात की पारी के बारे में एमएस से बात करना चाहेगा। मुझे यकीन है कि अगर महेंद्र सिंह धोनी इस स्थिति में होते तो वह मैच को फिनिश करने की इच्छा रखते। जब वह (सैम) एमएस (आईपीएल में) से मिलता है, तो उसके के साथ बातचीत करने के लिए वह एक महान व्यक्ति हैं।

जोस बटलर का पूरा बयान

बटलर ने कहा कि हम सब जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी किस तरह के क्रिकेटर हैं। महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर सीखने की एक शानदार अवस्था है।

गौरतलब है कि सैम करन अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 संस्करण में भाग लेने के लिए तैयार हैं, जो 9 अप्रैल को शुरू होने वाला है। टूर्नामेंट में वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलेंगे। चेन्नई की टीम पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैदान पर उतरेगी।

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International

सैम करन इस बार अपनी टीम को काफी आगे तक लेकर जाने का प्रयास जरुर करेंगे। पिछली बार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पूरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब चेन्नई की टीम प्लेऑफ़ तक नहीं पहुँच पाई। इसके बाद नीलामी में चेन्नई की टीम ने कुछ धाकड़ खिलाड़ी खरीदे और कुछ पुराने खिलाड़ी रिलीज करते हुए टीम को मजबूती प्रदान करने का प्रयास किया है।

Published 29 Mar 2021, 21:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now