इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में मिली हार को लेकर जोस बटलर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड को एक और हार का सामना करना पड़ा
जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड को एक और हार का सामना करना पड़ा

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने पहले वनडे मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी के दौरान उनकी टीम नियमित अंतराल में विकेट निकालने में नाकाम रही और इसी वजह से साउथ अफ्रीका ने बड़ा स्कोर बना दिया और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में 62 रनों से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रोटियाज टीम ने 5 विकेट पर 333 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 46.5 ओवर में 271 रन बनाकर आउट हो गई और मैच हार गई। इस तरह दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। रासी वैन डर डुसेन को शानदार शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

हम लगातार विकेट नहीं ले पाए - जोस बटलर

मैच के बाद जोस बटलर ने टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हम बल्लेबाजी में अपने आपको अप्लाई नहीं कर पाए। विकेट स्लो और लो होती गई, इसी वजह से गेंद को टाइम करना काफी मुश्किल हो गया। हमारे ओपनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन साउथ अफ्रीका ने कंडीशंस को अच्छे से रीड किया और उसी हिसाब से स्मार्ट गेंदबाजी की। हमने एक अच्छा टॉस जीता लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट नहीं चटका पाए। अगर इस फॉर्मेट में आपको रन रोकना है तो विकेट चटकाने ही होंगे।

आपको बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने इंग्लैंड को शानदार शुरुआत दिलाई थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 102 रन जोड़े थे लेकिन इनके आउट होने के बाद मेजबान टीम की पारी बिखर गई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now