जोस बटलर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में मिली हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v England - 2nd One Day International
South Africa v England - 2nd One Day International

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने साउथ अफ्रीका टीम के खिलाफ लगातार दूसरे वनडे मैच में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका के सभी बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की और इसी वजह से उन्हें जीत मिली। बटलर के मुताबिक ये गेम काफी जबरदस्त रहा और फैंस ने इसका पूरा लुत्फ उठाया।

साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को लगातार दूसरे वनडे मुकाबले में भी हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 342 रन बनाए। जवाब में कप्तान टेम्बा बवुमा के जबरदस्त शतक की बदौलत साउथ अफ्रीका ने इस टार्गेट को 49.1 ओवर में हासिल कर लिया। बवुमा को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

टार्गेट का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका के लिए सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 28 गेंद पर 31 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान टेम्बा बवुमा ने सिर्फ 102 गेंद पर 14 चौके और 1 छक्के की मदद से 109 रन बनाए। रेसी वेन डर डुसेन ने 38 और एडेन मार्करम ने 49 रनों की पारी खेली। इसके बाद आखिर में डेविड मिलर ने 37 गेंद पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 58 और मार्को यानसेन ने 29 गेंद पर नाबाद 32 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

जोस बटलर ने टीम को मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान

जोस बटलर ने मुकाबले के बाद अपनी टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हमने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी ज्यादा स्विंग हो जाएगी। साउथ अफ्रीका ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। हमने जिस तरह की शुरूआत की थी, उसके बाद 340 रन बनाना काफी शानदार रहा। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। टेम्बा बवुमा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर ने शानदार खेल दिखाया। ये काफी जबरदस्त गेम साबित हुआ। क्राउड को इस मैच में काफी मजा आया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now