जोस बटलर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में मिली जबरदस्त जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, प्रमुख बल्लेबाज का किया जिक्र

West Indies England Cricket
फिल साल्ट ने काफी धुआंधार शतक लगाया

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में मिली रोमांचक जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जोस बटलर ने इस बात को लेकर खुशी जताई है कि तीसरा मैच जीतकर उनकी टीम ने सीरीज में वापसी कर ली है और उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज फिल साल्ट के शतकीय पारी की काफी तारीफ भी की।

इंग्लैंड ने ग्रेनाडा में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में मेजबान वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए। इस टार्गेट को इंग्लैंड की टीम ने 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। हैरी ब्रूक ने आंद्रे रसेल के आखिरी ओवर में 24 रन बनाकर टीम को एक रोमांचक जीत दिला दी। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में इंग्लैंड का ये सबसे बड़ा रन चेज है। इस जीत के साथ ही इंग्लिश टीम ने सीरीज में भी वापसी कर ली है।

फिल साल्ट को दिया जाना चाहिए पूरा क्रेडिट - जोस बटलर

इंग्लैंड की तरफ से इस मैच में फिल साल्ट ने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 56 गेंद पर 4 चौके और 9 छक्के की मदद से 109 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। मैच के बाद जोस बटलर ने अपनी टीम को मिली इस जीत को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

इस सीरीज को अभी हमने जिंदा रखा है और ये काफी शानदार चीज है। फिल साल्ट की तारीफ की जानी चाहिए, जिन्होंने इतनी बेहतरीन बैटिंग की। पिछले मैच में हमने बात की थी कि, आखिर तक खेलना है और साल्ट ने इस मैच में वही किया। उनको क्रेडिट मिलना चाहिए। स्पिनर्स के लिए ये पिच उतनी अच्छी नहीं थी। फिल साल्ट ने काफी अच्छा इंटेंट दिखाया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता