Create

जोस बटलर ने इंग्लैंड की टीम में Alex Hales की वापसी पर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान 

एलेक्स हेल्स को लम्बे समय बाद राष्ट्रीय टीम में मौका मिला है
एलेक्स हेल्स को लम्बे समय बाद राष्ट्रीय टीम में मौका मिला है
Prashant Kumar

इंग्लैंड के सफ़ेद गेंद के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने दिग्गज बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की वापसी पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हेल्स पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए उतावले होंगे। वहीं उन्होंने पाकिस्तान को एक मजबूत टीम बताया है और एक कड़ी टी20 सीरीज की उम्मीद जताई है।

इंग्लैंड की टीम 17 सालों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रही है और इसके लिए वे आज कराची पहुँच चुके हैं, जहाँ 7 टी20 मैचों की सीरीज के कुछ मुकाबले 20 सितम्बर से खेले जाने हैं। इस दौरे के साथ ही एलेक्स हेल्स की भी वापसी हो रही है और उन्हें जॉनी बेयरस्टो की रिप्लेसमेंट के रूप में टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वाड में भी चुना गया है। हेल्स को साल 2019 में खेले गए वर्ल्ड कप से पहले टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था और तब से ही उन्हें बाहर रखा गया था।

कराची में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जोस बटलर ने बेन स्टोक्स, लियाम लिविंग्स्टन और जॉनी बेयरस्टो जैसे प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि इनकी गैरमौजूदगी में दूसरे खिलाड़ियों को अच्छा करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा,

लिविंग्स्टन, बेयरस्टो, बेन स्टोक्स बड़े खिलाड़ी हैं। बेशक, वे यहां इस समय नहीं हैं। अन्य खिलाड़ियों को अवसर मिलता है। जो रोमांचक है। हमारी टीम में काफी गहराई है। इसलिए, जब लोग उस अवसर के लिए बेताब होते हैं, तो यह टीम के भीतर प्रतिस्पर्धा पैदा करता है और लोग आगे बढ़कर उस मौके को लेना चाहते हैं। यह रोमांचक है। लेकिन जैसा कि आपने बताया, पाकिस्तान एक बहुत ही रोमांचक टीम है। वे हमें वास्तव में एक कठिन चुनौती देंगे और हम इसके लिए तत्पर हैं और सात मैचों की कठिन सीरीज के बाद वर्ल्ड कप में जाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

एलेक्स हेल्स एक शानदार खिलाड़ी हैं - जोस बटलर

इंग्लिश कप्तान ने हेल्स की वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्हें एक शानदार खिलाड़ी बताया। उन्होंने धाकड़ ओपनर के PSL में किये प्रदर्शन का भी जिक्र किया और कहा कि वह इस सीरीज में खेलने को लेकर उत्सुक होंगे। बटलर ने कहा,

और हाँ, एलेक्स हेल्स हमारी टीम में वापस आ गए हैं। हम जानते हैं कि वह कितने शानदार खिलाड़ी हैं और शीर्ष क्रम पर एक अविश्वसनीय रूप से जबरदस्त खिलाड़ी हैं। मुझे यकीन है कि पाकिस्तान के प्रशंसकों ने उन्हें पीएसएल में देखा है और शानदार प्रदर्शन किया है। मुझे यकीन है कि वह यहां भी खेलने के लिए उत्सुक हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...