इंग्लैंड टीम में अभी भी हो सकती है दिग्गज बल्लेबाज की वापसी, जोस बटलर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v England - 3rd IT20
हैरी ब्रूक को टीम में जगह नहीं मिली है

वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंग्लैंड टीम में हैरी ब्रूक को शामिल किए जाने को लेकर कप्तान जोस बटलर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हैरी ब्रूक के लिए अभी तक दरवाजे बंद नहीं हुए हैं क्योंकि वर्ल्ड कप के लिए अंतिम टीम का ऐलान होना अभी बाकी है। बटलर के मुताबिक हैरी ब्रूक काफी जबरदस्त प्लेयर हैं और ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वो अभी टीम में जगह नहीं बना सके हैं।

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स के वनडे क्रिकेट में वापसी की वजह से हैरी ब्रूक को इंग्लैंड टीम में अपनी जगह गंवानी पड़ी है। हैरी ब्रूक को वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किया गया है।

हैरी ब्रूक की वापसी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं - जोस बटलर

वहीं जोस बटलर का मानना है कि हैरी ब्रूक के अभी भी टीम में वापसी के चांस हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक उन्होंने कहा,

वर्ल्ड कप के लिए भारत रवाना होने में अभी भी काफी समय बचा है। इसलिए हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि क्या होता है। हम सबको पता है कि हैरी ब्रूक काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं और अपना दिन होने पर टीम को अकेले जिता सकते हैं। वो दुर्भाग्यशाली रहे हैं कि इस वक्त वो टीम का हिस्सा नहीं हैं।

आपको बता दें कि हैरी ब्रूक को जब इंग्लैंड टीम से बाहर किया गया था तो उन्होंने इसको लेकर काफी निराशा जाहिर की थी। ब्रूक ने कहा था,

निश्चित तौर पर मैं इससे निराश हूं लेकिन अब मैं इसको लेकर कुछ नहीं कर सकता हूं। आपको आगे बढ़ना होता है। मैं इस बारे में नहीं सोचने की कोशिश कर रहा हूं। जोस बटलर या मैथ्यू मॉट से मेरी ज्यादा बातचीत नहीं हुई है। उनका कहना है कि स्टोक्स के आने के बाद शायद इस बार मुझे बाहर बैठना पड़े।

बेन स्टोक्स ने वर्कलोड की वजह से पिछले साल वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि वर्ल्ड कप से पहले स्टोक्स ने अब एक बार फिर वनडे क्रिकेट में वापसी की है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now