Create

इंग्लैंड के लिए लगातार तीनों फॉर्मेट्स में खेलना चाहते हैं जोस बटलर

Australia v England - 3rd Test: Day 2
Australia v England - 3rd Test: Day 2
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में खराब परफॉर्मेंस के बावजूद वो अपने देश के लिए तीनों ही फॉर्मेट्स में खेलना चाहते हैं।

जोस बटलर के लिए एशेज सीरीज अभी तक काफी खराब रही है। बल्ले से तो उनका परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा ही है लेकिन साथ ही उन्होंने विकेटकीपिंग के दौरान भी कई कैच ड्रॉप किए और इसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एडिलेड टेस्ट मैच में उन्होंने मार्नस लैबुशेन के कैच ड्रॉप किए थे और उन्होंने एक बड़ी पारी खेल दी थी।

मुझे अपनी फैमिली से अच्छा परफॉर्मेंस करने का मोटिवेशन मिलता है - जोस बटलर

सिडनी में खेले जाने वाले चौथे एशेज टेस्ट मैच से पहले जोस बटलर ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि वो इंग्लैंड के लिए तीनों ही फॉर्मेट्स में खेलें। डेली मेल से बातचीत में उन्होंने कहा,

निश्चित रूप से ये मेरा लक्ष्य है। फैमिली की तरफ से मुझे पूरा सपोर्ट है, उन्होंने मेरे लिए काफी त्याग किया है। उससे निश्चित तौर पर आपको अच्छा परफॉर्मेंस करने का मोटिवेशन मिलता है। जो लोग आपके लिए काफी ज्यादा मायने रखते हैं उनके जरिए आप बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। मुझे पूरा सपोर्ट है और मैं इस वक्त ट्राई करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि जोस बटलर ने अभी तक अपने करियर में कुल मिलाकर 56 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 32.54 की औसत से रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक भी शामिल हैं। हालांकि एशेज सीरीज में उनके खराब परफॉर्मेंस के बाद उन्हें तीखी आलोचना झेलनी पड़ी। वहीं बटलर टी20 और वनडे के जबरदस्त प्लेयर हैं। उन्होंने टी20 क्रिकेट में कई धुआंधार पारियां खेली हैं और अपनी टीम को मैच जिताया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...