WTC फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर...दिग्गज तेज गेंदबाज को फिट करार दिया गया

Nitesh
Australia Tour of India Training Session
Australia Tour of India Training Session

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को फिट करार दे दिया गया है और वो इस मैच के लिए पूरी तरह से उपलब्ध रहेंगे। WTC फाइनल के अलावा जोश हेजलवुड एशेज सीरीज में भी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

जोश हेजलवुड काफी समय से इंजरी का शिकार थे। वो आईपीएल में भी आरसीबी के लिए पूरे सीजन नहीं खेल पाए। वो सीजन के शुरूआत से पहले इंजरी का शिकार हो गए और कई मैचों तक बाहर रहे। इसके बाद उन्होंने कुछ मैच खेले जरूर लेकिन एक बार फिर चोटिल हो गए और पिछले हफ्ते ही वो वापस ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे।

जोश हेजलवुड को पूरी तरह से फिट करार दिया गया है

हालांकि अब हेजलवुड को WTC फाइनल और एशेज सीरीज के लिए फिट करार दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक प्रवक्ता ने कहा "पिछले हफ्ते जोश हेजलवुड वापस घर लौट गए थे। आईपीएल का मैच खेलने के बाद उन्हें थोड़ी दिक्कत हुई थी। हालांकि एहतियात के तौर पर थोड़े रेस्ट के बाद हेजलवुड ने पूरी क्षमता के साथ बॉलिंग शुरू कर दी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और एशेज सीरीज की तैयारियों के लिए वो अपने वर्कलोड को बढ़ाते रहेंगे। हेजलवुड को पूरी तरह से फिट करार दिया गया है और वो WTC फाइनल और एशेज सीरीज में खेलेंगे।"

जोश हेजलवुड की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 में आरसीबी के लिए वो सिर्फ 3 ही मैच खेल पाए। 9 मई को आरसीबी के लिए अपना मैच खेलने के बाद हेजलवुड वापस घर चले गए थे।

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान जोश हेजलवुड बिना एक भी मैच खेले बाहर हो गए थे और इसके बाद उनका वनडे सीरीज के लिए भी चयन नहीं हुआ था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now