Create

CSK के बल्लेबाजों की मुसीबत बढ़ाने के लिए RCB की टीम से जुड़े दो विदेशी गेंदबाज, शुरू की ट्रेनिंग

जेसन बेह्रेनडोर्फ़ और जोश हेजलवुड टीम के साथ जुड़ चुके हैं
जेसन बेह्रेनडोर्फ़ और जोश हेजलवुड टीम के साथ जुड़ चुके हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) को शुरू हुए दो सप्ताह से ज्यादा का समय हो चुका है और सीरीज के शुरुआत मैचों में उपलब्ध ना रहने वाले विदेशी खिलाड़ी अब अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ चुके हैं। इसी क्रम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दो ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ (Jason Behrendorff) और जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) का नाम भी शामिल हो चुका है, जो अपना क्वारंटाइन पूरा कर चुके हैं और मंगलवार को सीएसके के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

पाकिस्तान का दौरा करने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम के कई खिलाड़ी देर से आईपीएल के लिए पहुंचे।बेहरेनडॉर्फ़ 5 अप्रैल को खेले गए टी20 मैच के बाद भारत आये। वहीँ हेजलवुड केवल टेस्ट सीरीज का हिस्सा था लेकिन उन्होंने निजी कारणों से कुछ दिन का ब्रेक लिया था और बाद में आईपीएल के लिए भारत पहुंचे।

बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन दोनों ही खिलाड़ियों के ट्रेनिंग सेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की। आरसीबी ने कैप्शन में लिखा,

जोश हेज़लवुड और @jdorff5 की तरफ से गुड मॉर्निंग, सोमवार शानदार हो, 12th मैन आर्मी

फाफ डू प्लेसी की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शानदार खेल दिखा रही है। हार के साथ सीजन का आगाज करने के बाद टीम ने अपने अगले तीन मैचों में जबरदस्त खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की है। ऐसे में इस सीजन अपने शुरूआती चार मैच हारने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी आरसीबी की जीतने की पूरी सम्भावना है।

आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी का स्क्वाड

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डू प्लेसी (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलेन, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, चामा मिलिंद, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसारंगा, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोड़, शेरफेन रदरफोर्ड, सुयश प्रभुदेसाई, अनीश्वर गौतम, डेविड विली, लवनीथ सिसोदिया, सिद्धार्थ कौल।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...