Hindi Cricket News: जोश हेजलवुड न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर, पीटर सिडल को मिल सकती है जगह

जोश हेजलवुड
जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पर्थ टेस्ट मैच के दौरान उनको चोट लग गई थी और इसी वजह से वो खेल के दूसरे दिन मात्र 8 गेंद ही डाल सके थे। उनकी जगह पीटर सिडल को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में इस वक्त जेम्स पैटिन्सन और माइकल नीसर जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन कोच जस्टिन लैंगर ने पीटर सिडल को शामिल किए जाने के संकेत दिए हैं। सिडल ने घरेलू क्रिकेट में विक्टोरिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

लैंगर ने कहा कि बिना किसी शक के जेम्स पैटिन्सन और माइकल नीसर टीम में बने रहेंगे लेकिन हम जोश हेजलवुड के विकल्प के तौर पर एक और तेज गेंदबाज को शामिल करना चाहते हैं। इसके लिए पीटर सिडल एकदम उपयुक्त गेंदबाज होंगे। उन्होंने एशेज सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी की और अब फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लैंगर ने कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होता है और यहां पर सिडल ने काफी क्रिकेट खेली हुई है। हालांकि पहला मुकाबला खत्म होने के बाद ही हम इसको लेकर कोई फैसला लेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता