Create

जोश हेजलवुड होबार्ट में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच से भी बाहर

ऑस्ट्रेलियाई टीम के नेट सेशन के दौरान जोश हेजलवुड
ऑस्ट्रेलियाई टीम के नेट सेशन के दौरान जोश हेजलवुड
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) होबार्ट में होने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट मुकाबले से भी बाहर हो गए हैं। हेजलवुड ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद से वो टीम से बाहर ही चल रहे हैं। जोश हेजलवुड अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। हेजलवुड के बाहर होने की वजह से स्कॉट बोलैंड को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। हालांकि सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन वो भी इंजरी का शिकार हो गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने जोश हेजलवुड के इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

दुर्भाग्य से जोश हेजलवुड अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। उम्मीद है कि लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए वो फिट रहेंगे। उनके लिए ये काफी मुश्किलों भरा समय रहा है और हर एक खिलाड़ी की तरह वो भी एशेज सीरीज में खेलना चाहते हैं। वो लगातार तीन मुकाबलों से बाहर रहे और हमारे एक प्रमुख तेज गेंदबाज के सीरीज से बाहर होने का मतलब है जैसे इंग्लैंड के पास जोफ्रा आर्चर मौजूद नहीं हैं।

जोश हेजलवुड को ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी

आपको बता दें कि जोश हेजलवुड को ब्रिस्‍बेन में खेले गए पहले टेस्‍ट की दूसरी पारी में चोट लगी थी, जिसके बाद वह एडिलेड में खेले गए दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए थे। झाय रिचर्डसन ने एडिलेड में हेजलवुड की जगह ली थी जबकि मेलबर्न और सिडनी टेस्‍ट में स्‍कॉट बोलैंड को मौका मिला। ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट में 30 साल के जोश हेजलवुड ने तीन विकेट लिए थे, जिसे ऑस्‍ट्रेलिया ने 9 विकेट के अंतर से जीता था। ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी तक तीनों मुकाबला अपने नाम कर चुकी है और चौथे मैच में भी टीम की स्थिति काफी अच्छी है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...