Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल की वजह से खिलाड़ी इंजरी का शिकार हो रहे हैं - जस्टिन लैंगर

जस्टिन लैंगर
जस्टिन लैंगर
Nitesh
ANALYST
Modified 13 Jan 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर (Jastin Langer) ने आईपीएल (IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दौरान कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं और जस्टिन लैंगर ने इसके लिए आईपीएल के शेड्यूल को जिम्मेदार ठहराया है। उनके मुताबिक इस बार आईपीएल गलत समय पर हुआ और इसी वजह से इतने साले प्लेयर चोटिल हो रहे हैं।

जस्टिन लैंगर के मुताबिक उन्हें आईपीएल काफी पसंद है लेकिन इस बार इस टूर्नामेंट का आयोजन काफी देरी से हुआ और इसी वजह से खिलाड़ियों को दूसरी सीरीज की तैयारियों के लिए समय ही नहीं मिला। लैंगर के मुताबिक खिलाड़ी खुद को रिफ्रेश ही नहीं कर पाए।

आईपीएल का आयोजन आमतौर पर मार्च-अप्रैल में होता है लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस बार इस टूर्नामेंट का आयोजन सितंबर में कराया गया। उसके तुरंत बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई, जहां पर उन्हें 14 दिन क्वांरटीन में रहना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए।

ये भी पढ़ें: स्टीव स्मिथ और टिम पेन की आलोचना पर जस्टिन लैंगर ने माइकल वॉन पर साधा निशाना

जस्टिन लैंगर ने आईपीएल की तुलना काउंटी क्रिकेट से की

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच से पहले जस्टिन लैंगर ने कहा "मेरे हिसाब से इस साल आईपीएल का समय सही नहीं था। खासकर इतने बड़े सीरीज के लिए तैयारी का मौका नहीं मिला। लेकिन इस बार टूर्नामेंट का टाइमिंग आइडियल नहीं था।"

जस्टिन लैंगर ने आईपीएल की तुलना काउंटी क्रिकेट से की और कहा " मुझे आईपीएल काफी पसंद है और मुझे ये काउंटी क्रिकेट की तरह लगता है। काउंटी क्रिकेट में भी आप जाकर काफी कुछ सीखते हैं और आईपीएल में भी हमारे प्लेयर लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए काफी कुछ सीखते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सिडनी टेस्ट मैच का ड्रॉ कराना मेलबर्न में मिली जीत से बड़ी उपलब्धि है

Published 13 Jan 2021, 13:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now