Create
Notifications

जस्टिन लैंगर चाहते थे कि मैं टेस्ट टीम की कप्तानी करता रहूं - टिम पेन

टिम पेन और जस्टिन लैंगर ऑस्ट्रेलिया के नेट सेशन के दौरान
टिम पेन और जस्टिन लैंगर ऑस्ट्रेलिया के नेट सेशन के दौरान
SENIOR ANALYST

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि सेक्स्टिंग स्कैंडल के बावजूद भी हेड कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) चाहते थे कि मैं कप्तानी से इस्तीफा ना दूं और कंगारू टीम का नेतृत्व करता रहूं।

टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। टिम पेन ने 2017 में एक लड़की को अश्लील मैसेज किए थे और अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं। अब ये स्कैंडल सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। टिम पेन ने एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया। तस्मानिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने इस फैसले का ऐलान किया।

जस्टिन लैंगर मेरे कप्तानी छोड़ने के फैसले से काफी हैरान हुए थे - टिम पेन

टिम पेन के मुताबिक जब उन्होंने अपने कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में जस्टिन लैंगर को बताया तो वो काफी निराश हुए। पेन ने हेराल्ड सन के साथ बातचीत में कहा,

जस्टिन लैंगर मेरे इस फैसले से काफी हताश हैं। वो मुझे कप्तानी करते हुए देखना चाहते थे और जब मैंने उन्हें अपने कप्तानी छोड़ने की वजह के बारे में बताया तो उन्होंने मेरा साथ दिया और मुझे काफी सपोर्ट किया। मुझे अपने सभी साथी खिलाड़ियों के मैसेज आए और उन्होंने मेरा पूरा सपोर्ट किया। सबने यही कहा कि हम सबसे गलतियां हो जाती हैं और उससे सीख लेकर हम आगे बढ़ते हैं। हालांकि कप्तानी छोड़ने का फैसला सिर्फ और सिर्फ मेरे अकेले का था। ये भले ही मुश्किल निर्णय था लेकिन मेरे हिसाब से ऐसा करना सही था।

टिम पेन ने इससे पहले कहा था कि उन्हें हमेशा ये लगता था कि ये मामला एक ना एक दिन पब्लिक में जरूर आएगा।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now