IPL 2020: श्रीकांत ने दिल्ली कैपिटल्स में एक कमी बताई

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के इस सीजन में सभी को दांतों तले ऊँगली दबाने के लिए मजबूर कर दिया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में युवा और अनुभव का तगड़ा मिश्रण है, जो इस टीम को अन्य टीमों की तुलना मस ज्यादा ताकतवर बनाता है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी भी दिल्ली कैपिटल्स के लिस इस बार काफी अच्छी नजर आ रही है। इन सबके बाद भी पूर्व भारतीय कप्तान कृष्णामचारी श्रीकांत ने दिल्ली कैपिटल्स में एक कमी बताई है। उन्होंने सातवें नम्बर पर दिल्ली कैपिटल्स में कोई तेज बल्लेबाज नहीं होने की कमी बताई।

दैनिक जागरण में कॉलम लिखते हुए श्रीकांत ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में मार्कस स्टोइनिस के बाद ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं दिखता जो पारी को रफ्तार दे सके। शारजाह में उन्हें इस चीज से समस्या नहीं है क्योंकि वहां मैदान छोटा है इसलिए छह बल्लेबाज पर्याप्त होने की बात श्रीकांत ने कही है।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान की हार के तीन बड़े कारण

दिल्ली कैपिटल्स ने किया है धाकड़ प्रदर्शन

हालांकि श्रीकांत ने सातवें नम्बर पर दिल्ली के बल्लेबाजी क्रम में तेज खिलाड़ी की कमी बताई है लेकिन इस टीम ने अच्छी से अच्छी टीम के खिलाफ भी इस सीजन धाकड़ प्रदर्शन किया है। अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली को खेलना है। शारजाह के छोटे मैदान पर भी इस टीम का प्रदर्शन देखने लायक होगा।

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स

राजस्थान रॉयल्स ने अपने दोनों मुकाबले शारजाह में जीते हैं। इस बार राजस्थान के पास बेन स्टोक्स नहीं होंगे लेकिन बाद में वह सभी मैचों के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में दिल्ली का पलड़ा ही भारी नजर आ रहा है। गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी और फील्डिंग सभी में इस टीम का कोई जवाब नहीं है।

दिल्ली की बल्लेबाजी में श्रेयस अय्यर, ऋषभ पन्त, पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाज हैं जो फॉर्म में हैं। गेंदबाजी में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे जैसे खिलाड़ी उनके पास हैं। रविचंद्रन अश्विन स्पिन विभाग को बखूबी सम्भाल रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now