Create
Notifications

पंजाब किंग्स टीम के साथ जुड़े दिग्गज तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा

New Zealand v South Africa - 2nd Test: Day 5
New Zealand v South Africa - 2nd Test: Day 5
reaction-emoji
Nitesh
visit

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के लिए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ गए हैं। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए रबाडा के टीम होटल पहुंचने की जानकारी दी।

दरअसल इससे पहले खबरें आई थीं कि शायद साउथ अफ्रीका के प्लेयर आईपीएल के पहले कुछ मैचों में ना खेल पाएं, क्योंकि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है। हालांकि बाद में सभी प्लेयर्स ने आईपीएल में खेलने का फैसला किया। खिलाड़ियों को आईपीएल और बांग्लादेश के बीच सीरीज में से किसी एक को चुनने की अनुमति प्रदान की गई थी। इसके बाद टेस्ट सीरीज के बजाय आईपीएल में खेलने का फैसला खिलाड़ियों ने सर्वसम्मति से लिया।

कगिसो रबाडा के ऊपर होगी गेंदबाजी अटैक को लीड करने की जिम्मेदारी

कगिसो रबाडा की अगर बात करें तो इससे पहले वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस सीजन की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स ने उन्हें खरीद लिया था। ऐसे में उनके ऊपर टीम के गेंदबाजी अटैक को लीड करने की जिम्मेदारी रहेगी।

पंजाब किंग्स ने रबाडा के टीम होटल पहुंचने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "रबाडा का स्वागत नहीं करोगे ?"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के लिए मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान नियुक्त किया है। इसके अलावा टीम में और भी कई दिग्गज प्लेयर मौजूद हैं।

पंजाब किंग्स की पूरी टीम इस प्रकार है

मयंक अग्रवाल, लियाम लिविंगस्टोन, संदीप शर्मा, बलतेज सिंह, कगिसो रबाडा, ऋतिक चटर्जी, शाहरुख़ खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, नाथन एलिस, प्रेरक मांकड, इशान पोरेल, राहुल चाहर, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, हरप्रीत बरार, वैभव अरोड़ा, अंश पटेल, राज अंगद बावा, बेनी हॉवेल, शिखर धवन, ऋषि धवन, जॉनी बेयरस्टो और भानुका राजापक्सा।

Edited by Nitesh
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now