Create
Notifications

कगिसो रबाडा ने साउथ अफ्रीका की बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

कगिसो रबाडा ने जबरदस्त गेंदबाजी की
कगिसो रबाडा ने जबरदस्त गेंदबाजी की
SENIOR ANALYST

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा है कि प्रोटियाज टीम को अपनी पहली पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करनी चाहिए ताकि वो गेंदबाजों के शानदार परफॉर्मेंस का फायदा उठा सकें। रबाडा के मुताबिक टीम को एक बड़ी बढ़त भारत के खिलाफ बनानी चाहिए।

केपटाउन टेस्ट मैच में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 17 रन बना लिए हैं। एडेन मार्करम 8 और नाइट वॉचमैन केशव महाराज 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम पहली पारी में 223 रन बनाकर आउट हो गई।

गेंदबाजों ने काफी अच्छा काम किया - कगिसो रबाडा

पहले दिन का खेल खत्म होने पर कगिसो रबाडा ने अपनी टीम के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये गेम काफी बैलेंस हो गया है। निश्चित तौर पर हम टॉस जीतना चाहते थे। हालांकि भारतीय टीम को 223 रनों पर ऑल आउट करके हमने काफी बेहतरीन काम किया लेकिन हमें अब बल्लेबाजी भी उतनी ही अच्छी करनी होगी। इस विकेट से अभी भी थोड़ी बहुत मदद मिल रही है। कंडीशंस के ऊपर हमारा कोई कंट्रोल नहीं है। ये एक परफेक्ट टेस्ट विकेट लग रही है। मुझे नहीं लगता है कि इसमें ज्यादा कोई बदलाव आएगा।

आपको बता दें कि कगिसो रबाडा ने केपटाउन टेस्ट मैच के पहले दिन जबरदस्त गेंदबाजी की। ये उनका 50वां टेस्ट मैच है और इसे उन्होंने यादगार बनाया। कगिसो रबाडा ने भारत के चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इसमें मयंक अग्रवाल, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे जैसे टॉप बल्लेबाजों के नाम प्रमुख हैं।

कगिसो रबाडा के अलावा साउथ अफ्रीका के युवा गेंदबाज मार्को यानसेन ने भी काफी प्रभावित किया और 55 रन देकर 3 विकेट चटकाए। यही वजह रही कि भारतीय टीम ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और सस्ते में आउट हो गई।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now