Create

कामरान अकमल के मुताबिक शिखर धवन ने धीमी पारी खेलकर अच्छा किया

Nitesh
शिखर धवन
शिखर धवन

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की धीमी पारी का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि उस वक्त गेम की परिस्थिति ही ऐसी थी कि शिखर धवन को स्लो पारी खेलनी पड़ी।

शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके बल्ले से 40 रन आए लेकिन ये रन 42 गेंदों का सामना करने के बाद आए। इसको लेकर फैन्स ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया और इस बल्लेबाजी को खराब भी बताया।

शिखर धवन ने टीम की जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी की - कामरान अकमल

हालांकि कामरान अकमल ने शिखर धवन का बचाव किया है और कहा है कि उन्होंने जरूरत के हिसाब से ऐसी पारी खेली।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर कामरान अकमल ने कहा "शिखर धवन को पता था कि टीम के पास ज्यादा बैटिंग नहीं है और इसीलिए उन्होंने अपनी पारी को जितना ज्यादा हो सके डीप ले जाने की कोशिश की। भले ही उनकी स्ट्राइक रेट कम थी लेकिन ये सिचुएशन के हिसाब से खेली गई पारी थी। अगर वो जल्दी आउट हो गए होते तो भारतीय टीम इतने रन भी नहीं बना पाती।"

कामरान अकमल के मुताबिक भारतीय टीम अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में नहीं उतरी थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कड़ा मुकाबला किया।

उन्होंने आगे कहा "भारत ने जबरदस्त परफॉर्मेंस किया और गेम को काफी करीब तक लेकर गए। अगर वो छह बल्लेबाजों के साथ मैदान में उतरते तो 10-15 रन अतिरिक्त बनाते और तब श्रीलंका को दिक्कतों का सामना करना पड़ता। लेकिन शिखर धवन की कप्तानी काफी अच्छी रही और उन्होंने आखिर तक मुकाबला किया।"

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की तरफ से केवल पांच ही बल्लेबाज खेल रहे थे। अन्य सभी गेंदबाज शामिल थे क्योंकि क्रुणाल पांड्या के सम्पर्क में आने के कारण कई खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था। भारत की तरफ से इस मैच में देवदत्त पडीक्कल, चेतन सकारिया, रुतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा ने डेब्यू किया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment