पाकिस्तान की हार के बाद कामरान अकमल ने खिलाड़ियों पर जमकर साधा निशाना

पाकिस्तान टीम को दूसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार (Photo Credit - PCB)
पाकिस्तान टीम को दूसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार (Photo Credit - PCB)

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) को श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तानी प्लयेर्स पर निशाना साधा है और कहा है कि वे केवल एक या दो अच्छी पारी खेलकर खुश हो जाते हैं। अकमल के मुताबिक टीम ने दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए अपना जोर ही नहीं लगाया और पहले मैच में मिली जीत से ही संतुष्ट हो गए।

दरअसल पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने पाकिस्तान के सामने 508 रनों का विशाल टार्गेट रखा, जवाब में पाकिस्तानी टीम खेल के पांचवें दिन 77 ओवर में 261 रन बनाकर सिमट गई। कप्तान बाबर आजम ने अकेले मुकाबला किया और 81 रनों की पारी खेली। बाकी बल्लेबाजों का साथ उन्हें नहीं मिला। इस हार के साथ ही पाकिस्तान ने सीरीज जीतने का मौका भी गंवा दिया और श्रीलंका ने 1-1 से बराबरी कर ली।

पाकिस्तान की टीम केवल औपचारिकता निभा रही थी - कामरान अकमल

कामरान अकमल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान पाकिस्तानी टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक पाकिस्तान टीम अगले एक दो सीरीज में अच्छा परफॉर्म करेगी और उसके बाद लोग इस टेस्ट सीरीज को भूल जाएंगे। उन्होंने कहा,

पाकिस्तान की टीम एक टेस्ट मैच जीतकर ही काफी खुश थी। अब वे नीदरलैंड को हराएंगे और एशिया कप में अच्छा खेलकर बच जाएंगे। लोग इस टेस्ट सीरीज को भूल जाएंगे। वे एक या दो अच्छी पारियों को मार्केट में बेचेंगे। पिछले 3-4 साल से यही चल रहा है। उनका बॉडी लैंग्वेज ऐसा नहीं था कि वो यहां पर टेस्ट मैच खेलने के लिए आए हैं। वे बस औपचारिकता पूरी करना चाहते थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now