Create
Notifications

विराट कोहली और बाबर आजम के ट्वीट को लेकर कामरान अकमल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर ट्वीट किया था। इसके बाद विराट कोहली ने भी उनको जवाब दिया था। इसको लेकर पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बाबर और विराट का एक दूसरे के लिए मैसेज करना एक पॉजिटिव संदेश है।

विराट कोहली की अगर बात करें तो पिछले कुछ साल से उनका बल्ला खामोश है। अपने करियर में 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली को पिछले लगभग तीन साल से 71वें शतक का इंतजार है। उन्होंने आखिरी बार 19 नवंबर 2019 में अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाया था और इसके बाद से शतक नहीं लगा पाए हैं। उनके लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं। हालांकि अब विराट कोहली एक महीने के रेस्ट पर रहेंगे। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज दोनों में पूरी तरह फ्लॉप रहे। उन्होंने दो मैच टी20 और दो मैच वनडे सीरीज में खेले लेकिन एक भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाए।

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर बाबर आजम ने ट्वीट किया था कि ये दौर भी गुजर जाएगा। वहीं विराट कोहली ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि चमकते और आगे बढ़ते रहो। मैं आपकी सफलता की कामना करता हूं।

@babarazam258 Thank you. Keep shining and rising. Wish you all the best 👏

विराट और बाबर ने एक पॉजिटिव मैसेज दिया है - कामरान अकमल

कामरान अकमल के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों का इस तरह से आपस में बात करना काफी शानदार चीज है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

दोनों ही खिलाड़ियों ने एक पॉजिटिव मैसेज दिया है। दोनों ही काफी बड़े प्लेयर हैं। जब कोई प्लेयर फॉर्म में ना हो तो उसे सपोर्ट की जरूरत पड़ती है भले ही वो कोई भी क्यों ना हो। विराट भले ही इंडियन प्लेयर हैं लेकिन क्रिकेटर हैं। उनको पाकिस्तान समेत दुनिया भर के युवा खिलाड़ी देखते हैं। इससे एक काफी अच्छा संदेश गया है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...