पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान टीम की प्लेइंग इलेवन पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने की तीखी आलोचना

Nitesh
पाकिस्तान टीम के चयन पर उठे सवाल
पाकिस्तान टीम के चयन पर उठे सवाल

विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने इंग्लैंड के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट मैच में पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान का सेलेक्शन इस मुकाबले में अच्छा नहीं रहा। उन्होंने जाहिद महमूद के सेलेक्शन पर सवाल उठाए और कहा कि इबरार अहमद को मौका मिलना चाहिए था।

दरअसल पाकिस्तान ने इस टेस्ट मैच में चार खिलाड़ियों का डेब्यू कराया। हारिस रऊफ, मोहम्मद अली, साउद शकील और जाहिद महमूद ने पाकिस्तान के लिए अपना डेब्यू किया लेकिन चारो ही खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा।

इंग्लैंड टीम ने रावलपिंडी टेस्ट के पहले दिन जमकर रनों की बारिश की। दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने महज 75 ओवर में चार विकेट खोकर 506 का स्कोर बना लिया था और टेस्ट मैच के पहले दिन सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। इंग्लैंड की तरफ से चार बल्लेबाजों ने शतक जड़े और सबने एकदम वनडे और टी20 की तरह बल्लेबाजी की। ऐसा लगा ही नहीं कि ये टेस्ट क्रिकेट चल रहा है। पाकिस्तान के लिए ज़ाहिद महमूद दो विकेट लेने में कामयाब रहे।

वहीं कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि टीम का सेलेक्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। इंग्लैंड मजबूत टीम के सामने एक कमजोर टीम को उतारा गया और उसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

जाहिद महमूद को अभी प्लेइंग इलेवन में नहीं खिलाना चाहिए था - कामरान अकमल

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'साउद शकील और हारिस रऊफ टीम में जगह पाने के हकदार थे लेकिन इबरार अहमद की भी प्लेइंग इलेवन में जगह बनती थी। इस पिच पर तीन तेज गेंदबाजों के साथ जाने का कोई मतलब नहीं था। जाहिद महमदू ने दो साल पहले अच्छा किया था और उन्हें तब खिलाना चाहिए था जब यासिर शाह संघर्ष कर रहे थे। अब उन्हें नहीं खिलाना चाहिए था।'

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now